‘ऑप्रेशन स्माईल’ की कामयाबी पर रोड सेफ्टी आर्गनाईजेशन ने दी सुभाष यादव को बधाई

0
6

08 oct. Photo-2

फरीदाबाद : पूरे भारत देश में ‘ऑप्रेशन स्माईल’ के तहत फरीदाबाद पुलिस ने सबसे ज्यादा 40 बच्चो को उनके माता-पता को सौंपकर उनके चेहरे पर मुस्कान लौटाई है, इसी को लेकर फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त सुभाष यादव को गृहमंत्री भारत सरकार राजनाथ ङ्क्षसह द्वारा सम्मानित किए जाने पर आज रोड सेफ्टी आर्गनाईजेशन के प्रदेश उपाध्यक्ष एस.के.शर्मा, संयुक्त सचिव एवं भारतीय प्रवासी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव, महासचिव रानी दुआ के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने उनके सैक्टर-21 स्थित कार्यालय पर बधाई दी।

इस अवसर पर आए हुए सभी लोगों का यादव ने आभार जताया और कहा कि आप सभी के सहयोग से फरीदाबाद आज इस मुकाम पर पहुंचा है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि फरीदाबाद की जनता सदैव पुलिस का इसी तरह से सहयोग करेगी। इस अवसर पर शर्मा व संतोष यादव ने कहा कि पुलिस आयुक्त फरीदाबाद सुभाष यादव के पदभार संभालने के उपरांत फरीदाबाद ने अपनी एक अलग पहचान बनायी है। उन्होंने कहा कि इस ऑपरेशन को कामयाब बनाने के लिए फरीदाबाद मेें राजेश फ ौगाट, सहायक पुलिस आयुक्त क्राईम की अध्यक्षता में एक टीम गठित की गई थी तथा नवीन कुमार पारासर ने नेतृत्व में ऑपरेशन स्माईल को सफल बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा बच्चों को तलाश करने बारे हिदायत दी गई थी।

इस मौके पर रानी दुआ, सचिन कुकरेजा, राम अवतार यादव, नरेश यादव, अफजल खान, फारूख, पंकज लाम्बा, संजय भारद्वाज, कुलदीप भाटिया, पंकज अरोडा, भूषण, दिव्यांश, लल्लन, अश्वनी, विशल, सन्नी, साहिल, सुमित, राजू, संजय पाण्डे, सुरेश, कमल रावत, अश्वनी रतरा, सहित रोड सेफ्टी आर्गनाईजेशन, भारतीय प्रवासी परिषद, आरडब्लयूए व विकास धर्मार्थ सेवा समिति, विकास संघर्ष समिति सहित अन्य सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारी, सदस्य व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here