करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह खुश नहीं

0
45

Fridabad Alive/News: पटौदी खानदान की बहू और अभिनेता सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश हैं। लेकिन शायद सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह खुश नहीं हैं। खबर है कि बॉलीवुडलाइफ.कॉम की रिपोर्टर ने जब अमृता से करीना की प्रेग्नेंसी पर रिएक्शन जाना चाहा तब अमृता ने रिपोर्टर पर भड़क गईं और जमकर फटकार लगाईं।
जैसे ही रिपोर्टर ने अमृता से फोन करके पूछा कि करीना की प्रेग्नेंसी पर वे कैसा फील कर रही हैं तो वे नाराज हो गईं। उन्होंने कहा, ‘आपको ऐसा सवाल करने की हिम्मत भी कैसे कर सकते हैं? होते कौन हैं आप? दोबारा मुझे फोन मत कीजिएगा।’

उधर करीना ने बताया कि प्रेग्नेंट होने का फैसला उन्होंने परिवारवालों से सलाह लेकर किया है। हाल ही में सैफ ने मुंबई में एक बयान में कहा था, मेरी पत्नी और मैं यह घोषणा करना चाहते हैं कि दिसंबर तक हमारे घर नन्हा मेहमान आ सकता है। हम अपने शुभचिंतकों की दुआओं और उनके समर्थन के लिए उनका शुक्रिया अदा करना चाहते हैं और साथ ही प्रेस का भी शुक्रिया अदा करना चाहते हैं जिसने अपनी समझदारी और धैर्य का परिचय दिया।

कुछ दिन पहले करीना और सैफ जब लंदन से लौटे तब इस जोड़े के माता-पिता बनने को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं। उनकी कुछ तस्वीरें भी मीडिया में छाई हुई थीं जिनमें करीना के पेट का उभार साफ पता चल रहा था।
सैफ इससे पहले अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी कर चुके हैं और अमृता से उन्हें दो बच्चे-बेटी सारा और बेटा इब्राहीम हैं। टाइगर पटौदी और शर्मिला टैगोर के बेटे सैफ करीना के साथ 5 साल प्रेम संबंध में रहने के बाद अक्टूबर 2012 में उनके साथ शादी के बंधन में बंधे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here