कौशिक, कुनाल व दीपांशु की तिक्कड़ी ने दिल्ली की टीम को धूल चटाई

0
9
Alive News Photo : विजेता क्रिकेट टीम के कप्तान विपुल कौशिक
Alive News Photo : विजेता क्रिकेट टीम के कप्तान विपुल कौशिक
Alive News Photo : विजेता क्रिकेट टीम के कप्तान विपुल कौशिक

फरीदाबाद : महादेव देसाई क्रिकेट अकादमी की टीम ने दिल्ली शुभानिया क्रिकेट क्लब की टीम को 153 रन से धूल चटाया। इस जीत में विजेता टीम के कप्तान विपुल कौशिक ने 26 गेंदों पर धुंआधार 43 रन ठोके जिसमें 7 चौके एक छक्का शामिल थे। इसके अलावा विजेता टीम के कुनाल ने 60 रन, धीरू सिंह ने 56 रन और रोहित दुआ ने 50 रन बनाए।

महादेव देसाई क्रिकेट अकादमी के खिलाड़ी कुनाल और दीपांशु मैन ऑफ द मैच रहे। सैक्टर-16 स्थित महादेव देसाई क्रिकेट अकादमी के मैदान पर आयोजित मैच में अकादमी की टीम के कप्तान विपुल कौशिक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

जिसमें निर्धारित 40 ओवर के मैच में महादेव देसाई अकादमी की टीम ने 7 विकेट पर 309 रन बनाए। जिसमें विजेता टीम के कप्तान विपुल कौशिक ने 26 गेंदों पर धुंआधार 43 रन ठोके जिसमें 7 चौके और एक छक्का शामिल थे। इसके अलावा विजेता टीम के कुनाल ने 60 रन, धीरू सिंह ने 56 रन और रोहित दुआ ने 50 रन बनाए। विजेता टीम के गेंदबाजों में दीपंाश कुमार ने 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट, प्रणव दत्ता ने 3 ओवर में 12 रन देकर 3 विकेट और हिमांशु चौधरी ने 3 4 ओवर मेें 14 रन देकर 2 विकेट लेकर अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

महादेव देसाई क्रिकेट अकादमी टीम के कोच ने बताया कि हमारी टीम के सभी खिलाडिय़ों ने टीम भावन से अक्रामक खेल खेला जिसकी बदौलत इतना बड़ा स्कोर खड़ा करने में हमारे खिलाडी कामयाब रहे। दिल्ली की टीम के खिलाड़ी इस पहाड़ सरीखे टारगेट के आगे नतमस्तक होते हुए मात्र 26 ओवर में ही 156 रन पर ही पूरी टीम ढेर हो गई।

दिल्ली क्लब की टीम की ओर से ओमपाल ने 36 रन, अजय ने 29 रन, मोनू ने 25 रन और तुषार ने मात्र 20 रन बनाए। महादेव देसाई क्रिकेट अकादमी के खिलाड़ी कुनाल और दीपांश मैन ऑफ द मैच रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here