13 Oct. Photo-4फरीदाबाद : भारतीय जनता पार्टी केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के सुपुत्र देवेन्द्र चौधरी ने आज ओल्ड फरीदाबाद स्थित बसेलवा कालोनी में सडक़ का एवं 10 लाख इंटरलॉकिंग टाईल्स लगवाने के कार्य का शुभारंभ मिर्जापुरी डेयरी विधिवत शुभारंभ किया। इस मौके पर डॉ. सुरेन्द्र दत्ता, रविन्द्र भाटी, सुंदर महौर, शेर सिंह, जैजू पहलवान, प्रेम सैनी, दयानंद सैनी, प्रेम सिंह माहौर, कमल सैनी, सुखपाल सैनी, राजेन्द्र सिंह, नवाब खान, संजय भाटी, बंटी शर्मा, बलवीर सिंह सैनी, किशन ठाकुर, नत्थूु सरपंच, ब्रहमपाल नम्बरदार, महावीर नागर,जय राज कपासिया, महीपाल आर्या, उद्यम सिंह, हरि सरपंच सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि आप का साथ व सहयोग के ही बल पर आज भारतीय जनता पार्टी देश ही नहीं विदेशों में भी सर्वप्रथम है। उन्होंने कहा कि जनता को विकास की किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जायेगी। जनता ने जो उम्मीदे भाजपा से लगा रखी है उन सभी उम्मीदों पर भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता खरा उतरेगा।

उन्होंने कहा कि आपको विकास आपके घर बैठे मिलेगा इसका मैं आप सभी से वादा करता हूं। देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है उन्होंने देश की जनता से चुनावों से पूर्व जो भी वायदे किये थे उन सभी वायदों पर भाजपा खरी उतरेगी इसका हम विश्वास दिलाते है। देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि आपकी समस्या हमारी अपनी समस्या है और अपनी समस्या को हल करवाने में हम किसी प्रकार की केाताही नहीं बरतेंगे। उन्होंने लोगों का आभार जताया एवं धन्यवादभी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here