जिला कराटे संघ ने फरीदाबाद के कराटे कोच को किया सम्मानित

0
9

12 Oct.Photo-5फरीदाबाद : सैक्टर-16 स्थित किसान भवन में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जिले के कई कराटे कोचों ने हिस्सा लिया। जिला फरीदाबाद कराटे संघ के महासचिव सेंग सई राज सिंह जादोन ने शोतोकॉन कराटे के हरियाणा रिपरजेटिव, मुख्य तकनीकी निदेशक, इंटरनेशनल रैफरी कराटे मास्टर गंगेश तिवारी एवं चीगों कॉन बोजीरियो के शेंसई रणवीर शर्मा एवं जिला शोतोकॉन के मुख्य कोच हरीश शर्मा का फूल मालाओ से स्वागत किया।

इस मौके पर किसान भवन के चेयरमैन पूर्व आईएएस जे.पी.सांगवान, उपप्रधान रमेश चौधरी, सचिव एच.एस.मलिक, जिला कराटे संघ के उपाध्यक्ष अशोक कुमार ने आये हुए कोचो को शुभकामनाएं दी। इस दौरान कराटे संघ के राज सिंह ने कहा कि फरीदाबाद शहर में उन्होंने देखा है कि कराटे के प्रति युवा व बच्चे काफी रूचि रखते हैं।

उन्होंने कहा कि कराटे ही वह माध्यम है जिससे आप अपनी सुरक्षा स्वयं कर सकते है। इस अवसर पर इंटरनेशनल रैफरी कराटे मास्टर गंगेश तिवारी ने कहा कि सबसे पहले तो वह आयोजकों का आभार जताना चाहेंगे जिन्होंने हम सभी को यहां सम्मानित किया है।

उन्होनें कहा कि खेल ही वह माध्यम है जिससे हमें दो लाभ मिलते है एक तो स्वास्थ्य का लाभ और दूसरा आपसी भाईचारे का संदेश। उन्होंने युवतियों से आव्हान किया कि वह अवश्य ही कराटे की टै्रनिंग लें ताकि वह आत्मरक्षक बन सके और अपनी सुरक्षा स्वयं कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here