जूही के सिर चढ़कर बोल रही स्कूटी की दीवानगी

0
23

‘चॉक ऐंड डस्टर’ फिल्म के लिए जूही चावला ने स्कूटी चलानी सीखी है. ऐसा उन्होंने पहली बार नहीं किया है. इससे पहले वह ‘यस बॉस’ फिल्म में भी स्कूटी पर नजर आ चुकी हैं.

‘चॉक ऐंड डस्टर’ फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने एक कॉन्सेप्ट तैयार किया है कि फिल्म के पोस्टर पर जूही चावला और शबाना आजमी स्कूटी पर नजर आएंगी. इसी के चलते स्कूटी पर अपना बैलेन्स जमाने के लिए जूही चावला ने अपनी बिल्डिंग के कम्पाउंड में कुछ दिन राइडिंग की प्रैक्टिस की है. जूही कहती हैं कि बाइक कैसे चलाते हैं

यह मैं लगभग भूल चुकी थी. फिर एक दिन मेरी बिजनेस मैनेजर प्रीत कौर, जो मेरी फिल्म की एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर भी हैं, वह अपनी स्कूटी लेकर मेरी बिल्डिंग के नीचे आ गईं और फिर हम ने पूरे दिन स्कूटी चलाने की प्रैक्टिस की.

जूही ने यह भी कह कि कुछ दिन के लिए प्रीत ने अपनी स्कूटी मेरी बिल्डिंग में ही रख दी. ताकि मैं स्कूटी चलाने की प्रेक्टिस अच्छी तरह कर सकूं. फिर क्या था मैंने भी स्कूटी चलाकर अपना बैलेंस परफेक्ट कर लिया. लगभग एक हफ्ते मैंने प्रैक्टिस की मेरे बच्चे, पति और मेरे घर पर काम करनेवाले सभी यह सोच रहे थे

कि आखिर यह कर क्या रहीं हैं. पर मुझे स्कूटी चलाने में बहुत मजा आया. ‘चॉक ऐंड डस्टर’ की कहानी टीचर्स की लाइफ पर है. इसमें जूही चावला एक शिक्षक का किरदार निभा रहीं हैं. यह फिल्म जनवरी 2016 में रिलीज होगी.

Print Friendly, PDF & Email