जेल में सुलेखा ने खाया राजबल्लभ का नमक, रंग-गुलाल का भी कराया है इंतजाम

0
10

बिहारशरीफ : दुष्कर्म के आरोपी नवादा विधायक राजबल्लभ इस बार कैदियों की होली यादगार बनाने की तैयारी कर चुके हैं। सूत्रों की मानें तो विधायक की ओर से होली मनाने की तैयारी पूरी कर ली गई है। मंगलवार को अगजा के मौके पर खीर-पूड़ी अन्य पकवानों का भोज कैदियों को कराया गया। विधायक की ओर से किया गया है रंग-गुलाल का इंतजाम…

सूत्र बताते हैं कि रंग-गुलाल का इंतजाम भी विधायक की ओर से किया गया है। हालांकि उनके भोज में शामिल होने से कुछ कैदियों ने इनकार कर दिया। ऐसे कैदियों ने जेल का खाना खाया।  कैदियों के लिए विधायक की ओर से बकरे के मीट का इंतजाम किया गया है। इसकी तैयारी कर ली गई है। होली के  होने से एक दिन पूर्व ही मीट का प्रबंध किया गया है। दुष्कर्मकांड की मास्टरमाइंड सुलेख देवी उसके कुनबे ने डेढ़ माह बाद फिर से राजबल्लभ का नमक खाया। घटना की रात 6 फरवरी को सुलेखा जब अपने साथ छात्रा को लेकर विधायक के ठिकाने पर गई थी तो उसने वहां भोजन किया था। इसकी स्वीकारोक्ति सुलेखा ने अपने बयान में की है।
टीवी लगाए जाने की सूचना पर पुलिस लेगी एक्शन
जेल में राजबल्लभ के वार्ड में टीवी लगाए जाने की सूचना पर नालंदा पुलिस चौकस हो गई है। एसपी कुमार आशीष ने बताया कि अगर राजबल्लभ के वार्ड में टीवी लगाया गया है तो यह गलत है। पुलिस इसकी जांच करेगी। जांचोपरांत पुलिस जेल अधीक्षक से जवाब-तलब भी कर सकती है।
‘हुक्म’ के इंतजार में जेल के बाहर समर्थक
सुनसान रहने वाला जेल गेट इन दिनों राजबल्लभ के समर्थकों से गुलजार है। विधायक के समर्थक महंगे वाहनों में जेल गेट के बाहर हर दिन जमा हो जाते है। समर्थक जेल से विधायक के हुक्म के इंतजार में रहते हैं। सूत्र बताते हैं कि जेल में होली और भोज का प्रबंधक समर्थकों के सहयोग से किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here