‘डार्लिग डोंट चीट’ के मुखर दृश्यों पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

0
9

darlingdontcheat759मुंबई : सनसनीखेज फिल्म ‘डार्लिग डोंट चीट’ के निर्माता इस बात से परेशान हैं कि सेंसर बोर्ड की कैंची चलने के बाद वे फिल्म को तय समय यानी 30 अक्टूबर को रिलीज कर पाएंगे या नहीं। निर्माता निर्देशक राजकुमार हिंदुस्तानी ने कहा कि हम फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार थे क्योंकि हमें प्रचार से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी लेकिन कई दृश्यों को काटने और मुखर दृश्यों और संवादों से आवाज हटाने का सेंसर बोर्ड का निर्देश हमारे लिए बड़ा झटका है।

निर्माता ने बताया कि अब हम दुविधा में हैं और मिल कर तय करेंगे कि आगे क्या किया जाए। हिंदुस्तानी ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमारी फिल्म बोल्ड विषय पर है और उसमें कई मुखर दृश्य हैं जो कि कहानी की मांग के अनुसार हैं। फिल्म के कुछ दृश्यों को काटने और आवाज हटाने के निर्देश अनुचित हैं क्योंकि हम ‘यू/ए’ सर्टिफिकेट नहीं ‘ए’ सर्टिफिकेट चाहते थे।

हिंदुस्तानी ने कहा कि मेरी फिल्म में वयस्कों के लिए कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। फिल्म रिलीज की तिथि तक प्रचार की हमारी सारी योजना खटाई में पड़ गई है क्योंकि अब हमें अपने प्रभावशाली दृश्यों को बचाए रखने और फिल्म को निर्धारित तिथि पर रिलीज करने के लिए उपाय सोचना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here