Faridabad/Alive News : आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र के बाल्मीकि समाज के सैकड़ों लोगों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश नागर का उनके भतोला स्थित आवास पर पहुंचकर आभार जताया।

बाल्मीकि समाज के लोगों ने कहा कि भाई राजेश नागर ने उनको नौकरियां दिलवाकर रोजी रोटी की समस्या समाप्त कर दी है। जिसके लिए वह राजेश नागर के शुक्रगुजार हैं और हमेशा उनके साथ खड़े हैं। इस अवसर पर वीर एकलव्य दल के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र चंदेलिया ने भाजपा नेता को फूलमाला पहनाकर मिठाई भी खिलाई। बाल्मीकि समाज के अन्य लोगों ने भी भाई राजेश नागर को फूल मालाओं से लाद दिया।

इस अवसर पर भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जी के नेतृत्व में हमारे केंद्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर जी एवं प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल सर्व समाज के उत्थान कार्य मे जुटे हुए हैं। भाजपा सबका साथ सबका विकास पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि वह 24 घंटे समाज के लिए उपलब्ध हैं और किसी को भी कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।

इस अवसर पर वीर एकलव्य दल के प्रदेश महामंत्री राकेश, जिलाध्यक्ष महेंद्र, जिला महासचिव धनपाल, कोषाध्यक्ष बलराम, महिला नेता दयावती, रानी, राजवती, ममता सहित बृजेश चंद गुप्ता, ओपी कौशिक, कालू पहलवान, मोहम्मद अबु सादिक, राजू अरुआ, राजबीर सरपंच मोठूका आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here