बाल कलाकार अपने अभिनय का जादू बिखेरने को बेताब : आज़ाद

0
26

12 Oct.Photo-1फरीदाबाद : श्री धार्मिक रामलीला कमेटी एनआईटी-5 नम्बर एम ब्लाक के निर्देशक हरीश चन्द्र आज़ाद ने बताया बड़े कलाकारों के साथ-साथ बाल कलाकार भी अपने-अपने अभिनय का जादू रामलीला के मंच पर बिखेरने को बेताब हैं। उन्होने बताया कि इस बार रामलीला में प्रत्येक दिन एक दृश्य बाल कलाकारों का भी होगा।

इससे लोगों को बाल कलाकारों का अभिनय भी देखने को मिलेगा और रामलीला के लिये नये कलाकार भी तैयार होगें, जो आगे चलकर श्री धार्मिक लीला कमेटी का भविष्य होगें। उन्होंने बताया कि आज रामलीला के मंच पर हम सभी कलाकार मिलकर माता की चौकी करेगें और कल 13 अक्तूबर को रामलीला आरम्भ की जाएगी।

उन्होने बताया कि इस बार रामलीला के मुख्य आर्कषण आधुनिक सीन होगें जैसे बर्फ में समाती हुई श्रवण की पत्नी, ताडक़ा के माथे पर चमकती हुई लाईट वाला तिलक, रथ पर दशरथ और रावण का दर्शकों के बीच से आना, रथ पर घूमते हुए मंच पर वरमाला, सीता का कमल के फूल में आना, लकां का दहन होना, जलती हुई लक्षमन रेखा, इलैक्टृोनिकस बाण, उड़ता हुआ हनुमान और राम लक्ष्मन के कटे हुए सर।

कमेटी के प्रधान तेजिन्द्र खरबंदा और उप प्रधान सतीश नागपाल ने बताया कि इस बार की हमारी रामलीला वर्षों तक दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोडक़र जायेगी जिसको दर्शक हमेशा याद रख्ेांगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here