भाजपा के ‘स्थापना दिवस’ पर भव्य हवन का आयोजन

0
20

फरीदाबाद : भाजपा ‘स्थापना दिवस’ के मौके पर विधायक विपुल गोयल द्वारा भाजपा कार्यालय में भव्य हवन का आयोजन किया गया। जिसमें भाजपा की जिला ईकाई के सैंकडों नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं इस स्थापना दिवस में माननीय राज्य मंत्री एवं सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने और विधायक विपुल गोयल ने एक साथ यज्ञ में आहूति डाली। इतना ही नहीं हवन के दौरान मंत्री ने कांग्रेस द्वारा एसवाईएल सदभावना यात्रा निकालने के मुद्दे पर कहा कि कांग्रेस के पास कोई काम नहीं है इसलिए ड्रामा कर रही है।

आज पूरे देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाए हुए भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया। सर्वप्रथम सभी ने भारत माता की प्रतिमा के सामने दीप प्रज्वलित किया और पुष्प अर्पित किये, तत्पश्चात हवन यज्ञ प्रक्रिया शुरू की गई। इस मौके पर विधायक विपुल गोयल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की स्थापना 6 अप्रैल 1980 को हुई थी तभी से प्रतिवर्ष पूरे देश में बडे ही हर्षोल्लास और धूमधाम से पार्टी के कार्यकर्ता और नेता स्थापना दिवस मनाते आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यज्ञ से हमारा स्वास्थ्य और वातारण ठीक रहता है। इस मौके पर गोपाल शर्मा(भाजपा जिला अध्यक्ष), ललित नागर, मुकेश शास्त्री, ललित सैनी, प्रवीण चौधरी, अमन गोयल, कमल जख्मी, राकेश सूरी, छत्रपाल(एडवोकेट), विजय शर्मा, डॉ सुरेंद्र दत्ता, सोम मल्हौत्रा, वजीर सिंह डागर, धर्मपाल, मनीष, बसंत शर्मा, ज्ञासी राम शर्मा, राधेश्याम, कुवंरपाल व अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here