मनीषा कोईराला बनीं तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव की ख़ास मेहमान

0
20
Sponsored Advertisement

New Delhi/Alive news : शनिवार को शुरू हुए इस तीन दिवसीय साहित्य महोत्सव का आयोजन असम सरकार और प्रमोद कलिता, सेक्रेटरी पब्लिकेशन बोर्ड ऑफ़ असम ने साझा तौर पर किया है जिसके दूसरे दिन, बॉलीवुड में अपने जानदार अभिनय के लिए जाने जानेवाली एक अभिनेत्री ने अपनी उपस्थिति से समां बांध दिया.

सौदागर, खामोशी – द म्यूज़िकल, दिल से, मन जैसी अनगिनत फ़िल्मों में अपने अभिनय से लोगों को मंत्रमुग्ध करनेवाली और लगभग तीन दशक से लोगों का मनोरंजन करती आ रही मनीषा कोईराला असम के गुवाहाटी में तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव में रविवार को एक विशेष मेहमान के तौर पर मौजूद थीं.

बॉलीवुड का जाना-माना नाम और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचा‌न रखनेवाली मनीष कोईराला को साहित्य महोत्सव में सम्मानित किया गया और इस विशेष मौके पर मनीषा ने कैंसर से बड़े साहस के साथ लड़ी गयी अपनी लड़ाई और उस खतरनाक बीमारी से उबरने की कहानी को बड़ी बेबाकी के साथ बयां किया.

मनीषा कोईराला ने आगे कहा, “मैं असम सरकार की बेहद शुक्रगुज़ार हूं कि मुझे इस समारोह में शामिल होने और यहां महोत्सव में आकर अपनी कहानी को सबके साथ साझा करने का मौका मिला.

मनीषा ने विस्तार से ख़ुद को कैंसर होने और उससे जूझने के बारे में बात की और अपनी कहानी से लोगों को प्रेरित किया.

हाल ही में संजू में एक अहम रोल में नज़र आनेवाली मनीषा ने कहा कि वो न ए प्रोजेक्ट्स के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अच्छा काम करना चाहती हैं.

Print Friendly, PDF & Email