Alive News Photo : विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में सीबीएसई क्लस्टर गेम्स में खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए विधायक ललित नगर.
Alive News Photo : विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में सीबीएसई क्लस्टर गेम्स में खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए विधायक ललित नगर.

फरीदाबाद : तिगांव स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में सीबीएसई क्लस्टर गेम्स 2015 के दूसरे दिन प्रदेश भर से आए एथलीटों ने अपने जोश और उत्साह से सराबोर कर दिया। पूरा वातावरण खिलाडिय़ों के जोश और उन्हें प्रोत्साहित करने पहुंचे अतिथियों, अभिभावकों और गणमान्य लोगों की तालियों से गूंजायमान हो गया।

दूसरे दिन के कार्यक्रम का शुभारंभ होडल के विधायक उदयभान, तिगांव के विधायक ललित नागर एवं स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने दीप प्रज्जवलित करके किया। प्रतियोगिता के दूसरे दिन 1500 मीटर दौड़ (अंडर-19) इवेंट में एसडी पब्लिक स्कूल, नरवाना के अंकित ने प्रथम, कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल, गुडग़ांव के अमित ने द्वितीय एवं आर.ई.डी.पब्लिक स्कूल के पंकज ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर-16 शॉटपुट इवेंट में एसडी पब्लिक स्कूल, जींद के मोहित ने प्रथम स्थान हासिल किया तथा द्वितीय एवं तृतीय स्थान आर.ई.डी. पब्लिक स्कूल के क्रमश: विवेक और आशीष ने प्राप्त किया।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव, डायरेक्टर दीपक यादव, प्रिंसिपल शिवानी श्रीवास्तवा ने बुक्के एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर मुख्यातिथि उदयभान, विधायक होडल एवं ललित नागर, विधायक तिगांव का स्वागत किया। समारोह को सम्बोधित करते हुए विधायक उदयभान कहा कि खेलों से आपसी भाईचारे व एकता को बढ़ावा मिलता है। विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल द्वारा खेलों को बढ़ावा दिए जाने के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए कहा कि विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल द्वारा किया गए यह प्रयास प्रशंसनीय है।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ी को खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। वहीं तिगांव के विधायक ललित नागर ने स्कूल के प्रयासों को सराहते हुए कहा कि स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में तो अग्रणी है ही साथ ही खेलों को प्रोत्साहन, छात्राओं के लिए मुफ्त शिक्षा, प्रतिभा प्रोत्साहन के लिए छात्रवृति देना आदि ऐसे अनेक ऐसे प्रयास हैं जिसने स्कूल को एक अलग पहचान दिलाई है और ये काफी गर्व की बात है कि यह स्कूल हमारे ही विधानसभा क्षेत्र में है। नागर ने ऐसे प्रयासों को निरंतर जारी रखने के लिए हर संभव सहयोग करने को कहा।

इस अवसर पर वेद यादव, बेघराज नागर, देवेन्दर भाटी, रामी सरपंच एवं ओमप्रकाश यादव आदि उपस्थित थे। इसके अतिरिक्त स्कूल के एकेडमिक डॉयरेक्टर सीएल गोयल, प्रिंसिपल शिवानी श्रीवास्तव, हेडमिस्टरेस ज्योति चौधरी स्कूल स्टॉफ एवं कई अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। गौरतलब है कि विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में तीन दिवसीय क्लस्टर गेम्स का शुभारंभ बीते कल हुआ था। आयोजन का समापन कल सांय 4 बजे होगा जिसमें फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर श्री सुभाष यादव मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here