विद्यासागर इंटरनेशनल में शुरू हुआ खेलों का महाकुंभ

0
4

सीबीएसई क्लस्टर गेम में आगामी तीन दिनों में 150  से अधिक स्कूलों के एथलीट छात्रों ने बिखेंगे प्रतिभा का जलवा 

25 Oct.photo-1फरीदाबाद : तिगांव स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में आज से तीन दिवसीय क्लस्टर खेलों का भव्य शुभारंभ हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव, रोहतक के विधायक मनीष ग्रोवर, रेवाड़ी विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास, सीबीएसई के स्पोर्टस डॉयरेक्टर मनीष वोहरा एवं स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने दीप प्रज्जवलित कर किया। बच्चों ने कार्यक्रम के शुभारंभ पर सरस्वती वंदना की मोहक प्रस्तुति देकर सभी का मनमोह लिया।

इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल शिवानी श्रीवास्तव ने बुक्के एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर संतोष यादव का स्वागत किया। स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने मनीष ग्रोवर एवं रणधीर सिंह कापड़ीवास को स्मृतिचिन्ह भेंट किए। समारोह को सम्बोधित करते हुए संतोष यादव ने कहा कि खेल ही वह माध्यम है जिससे हम स्वास्थय को तो ठीक रख ही सकते हैं साथ ही हम आपसी भाईचारे व एकता को बढ़ावा भी दे सकते है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी को खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। श्रीमती यादव ने इस अवसर पर 1 लाख रुपए की प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की। फ्लैग होस्टिंग, टार्च लाइटिंग और मार्च पास्ट में प्रदेश भर से आए स्कूलों के छात्रों में अपने जोश और उत्साह से समा बांध दिया।

इसके उपरांत रोहतक के विधायक मनीष ग्रोवर और रेवाड़ी के विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने सभी खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित किया। समारोह को सम्बोधित करते हुए दीपक यादव ने बताया कि प्रतियोगिता में हरियाणा के सीबीएसई के 150 से अधिक स्कूल हिस्सा ले रहे हैं जिनके रहने, खान-पान की सुविधा स्कूल की तरफ से की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में एथलटिक के सभी खेलों की प्रतियोगिताएं आयोजित की जायेगी और विजेता प्रतियोगियों को पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र दिया जायेगा। इस अवसर पर स्कूल के एकेडमिक डॉयरेक्टर सीएल गोयल, प्रिंसीपल शिवानी श्रीवास्तव, हेडमिस्टरेस ज्योति चौधरी, स्कूल स्टॉफ एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here