photo 1

फरीदाबाद । सप्ताह भर की भाग दौड़़ के बाद वीक एडं मस्ती अगले सप्ताह की भाग दौड़ के लिए कई लिहाज से फायदेमंद होती है । जो मनोरंजन के अलावा परिवार के साथ बिताए पलों को तब ओर खुशनुमा बना देती है जब बात हो देश-विदेशी कला संस्कृति की ऐसी झलक की जिसे देख सुनकर कभी अपनेपन तो विश्व भ्रमण का सा एहसास होता हो।

हार्ड कौर वॉलीवुड और हॉलीवुड की ऐसी अदाकारा है जिसको देखने सुनने से इन दोनों भावनाओं का अनुभव होता है। कनाडा की संस्कृति में रची बसी भारत के पंजाब प्रांत में जन्मी इस अदाकारा के विश्व प्रसिद्ध नृत्य अभिनय का एक साक्षात उदाहरण बीते दिन सूरजकुण्ड रोड़ के खालसा गार्डन में देखने को मिला।

वृंदा इस्टीटयूट ऑफ कल्चर आर्ट की ओर से प्रस्तुत मेघा टेलेंट हंट 2015 के ग्रॉड फिनाले में पॉप गायिका हार्ड कौर द्वारा नृत्य के साथ पेश किए गए देशी विदेशी गानों से भरपूर रंगारंग समारोह में युवाओं ने जमकर मस्ती की तो उपस्थित परिवार के सदस्यों ने भी समारोह का भरपूर आंनद लिया। इस अवसर पर मिडियाकॉम नाम की कंपनी द्वारा मोबाईल फोन भी लॉच किया गया। जिसकी कम कीमत और अच्छी गुणवत्ता की विशेषता को बताते हुए कंपनी के सीईओ हरविंदर सिंह धारीवाल ने मोबाईल फोन की अन्य विशेषताओं के बारे में दर्शकों व श्रोताओं को जानकारी दी। जिस पर कंपनी की ओर से लॉच किए गए फोन ने भी खूब तालियों बटौरी । वृंदा इंस्टीटयूट ऑफ कल्चर आर्टस (वीआईसीए) की निर्देशिका सुशील बेरवाल ने आयोजन के सबंध में बताया कि इस प्रकार के आयोजन का उद्देश्य युवाओं को प्रेरित व प्रोत्साहित करने के अलावा उन्हें ऐसा मंच देना है।

जहां वह अपने भीतर छीपी प्रतिभा को निखार सकें। उल्लेखनीय यह है कि वृंदा इंस्टीटयूट ऑफ कल्चर आर्ट ने फरीदाबाद भतौला स्थित टैंडर हार्ट गैर सरकारी संगठन के माध्यम से शिक्षा दीक्षा ले रहें मंदबुद्धि बच्चों का यथा संभव सहयोग व परवरिश करने का बीड़ा उठाया है। जिसके लिए (वीआईसीए) में पढऩे वाले छात्रों की फीस की कु छ प्रतिशत मात्रा को टैंडर हार्ट में दान किया जा रहा है। समारोह के आयोजन की इस कड़ी में वृंदा इंस्टीटयूट ऑफ कल्चर आर्टस (वीआईसीए) ने मिस्टर एंड मिस वॉईस ऑफ फरीदाबाद को भी चुना। सुशील बेरवाल और उनके सहयोगी पार्टनर पंकज पुनेठा ने बताया कि इस प्रकार के आयोजन भविष्य में भी कराए जाने की योजना को जल्द ही सभी के सहयोग से मूर्त रूप दिया जाएगा।

इस अवसर पर काजल शर्मा, मनदीप लाम्बा, अनूश्री, अमित भारद्वाज सहित (वीआईसीए) के अनेकों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here