Alive News Photo : हरियाणा दिवस की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की बैठक लेते हुए उपायुक्त डॉ. अमित कुमार अग्रवाल
Alive News Photo : हरियाणा दिवस की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की बैठक लेते हुए उपायुक्त डॉ. अमित कुमार अग्रवाल

फरीदाबाद : वर्तमान हरियाणा सरकार का प्रथम एक वर्ष पूरा होने पर प्रदेश के हर जिले में आयोजित किए जा रहे कार्यक्रमों की कड़ी में फरीदाबाद में आगामी 01 नवम्बर, 2015 को हरियाणा दिवस के पावन अवसर पर आयोजित होने वाले जिलास्तरीय कार्यक्रम की आवश्यक तैयारियों को सुनिश्चित करने के लिए उपायुक्त डॉ. अमित कुमार अग्रवाल ने आज यहां अपने कार्यालय के सभाकक्ष में जिला के सभी सम्बन्धित अधिकारियों की बैठक ली।

कार्यक्रम में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे। उपायुक्त ने कहा कि यह कार्यक्रम स्थानीय नगर निगम सभागार में आयोजित किया जाएगा। इसमें सुबह के समय हरियाणा सरकार की नीतियों, योजनाओं एवं उपलब्धियों से सम्बन्धित भाषणों के अलावा सचित्र प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। शाम के समय सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा।

डॉ. अग्रवाल ने इस कार्यक्रम के आयोजन बारे नगर निगम की सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने व प्रदर्शनी के इन्तजामों सहित अन्य सभी प्रकार के आवश्यक प्रबन्धों को बेहतर ढंग से पूरा करने बारे जिला के सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. आदित्य दहिया, फरीदाबाद के एसडीएम महाबीर प्रसाद, बल्लबगढ़ की एसडीएम डॉ. प्रियंका सोनी, नगर निगम के  अधीक्षण अभियन्ता डीआर भास्कर, हुडा के अधीक्षण अ िायन्ता एके गुलाटी तथा जिला सूचना विज्ञान अधिकारी विपिन गुप्ता सहित कई अन्य सम्बन्धित अधिकारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here