April 25, 2024

आईडियल स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया गणतंत्र दिवस

Poonam Chauhan/Alive News
फरीदाबाद : दयालबाग स्थित आईडियल सी.सै.स्कूल में गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर स्कूल प्रागंण को संतरी, सफेद और हरे रंग के गुब्बारों के साथ ही तिरंगे से भी सजाया गया था। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में थाना सूरजकुण्ड एडिशनल एसएचओ राजवीर सिंह और विशिष्ठ अतिथि के रूप में सब इंस्पेक्टर विनोद गौतम मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी एवं स्कूल के चेयरमैन फूलचंद भड़ाना द्वारा की गई।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि के ध्वजारोहण से हुआ और इसके पश्चात स्कूली छात्र-छात्राओं ने मार्च-पास्ट करते हुए मुख्यातिथि को सलामी दी। इस मौक पर स्कूल के चेयरमैन फूलचंद भड़ाना ने आए हुए अतिथियों का बुके व स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में स्कूल के जूनियर छात्रों ने शहीद भगत पर एक नाटक का आयोजन किया। वहीं दूसरी तरफ ‘ये देश है वीर जवान का’ देशभक्ति गाने पर छात्रों ने अपनी शानदार परफॉरमेंस देकर सारा माहौल देशभक्तिमय बना दिया।

इसके साथ ही ‘पगड़ी संभाल जटा’ गाने पर स्कूल के नन्हे छात्रों ने अपनी परफॉरमेंस देकर दर्शकों का दिल जीत लिया और उन्हे झूमने पर विवश कर दिया। इस मौके स्कूल के होनहार छात्रों को मुख्यातिथि द्वारा सम्मानित किया गया। वहीं स्कूल के आर्यन हाऊस को रोलिंग ट्रॉफी ऑफ द ईयर के खिलाब ने नवाजा गया। स्कूल की प्रिंसीपल सुदेश भड़ाना ने आए हुए सभी अतिथियों और अभिभावकों का कार्यक्रम में शिरकत करने पर धन्यवाद व्यक्त किया और सभी को गणतंत्र दिवस की बधाई दी।