April 27, 2024

आज विवाह बंधन में बंधेंगे हरभजन सिंह और गीता बसरा

93150-427153-bhajji-basra-700

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा के साथ गुरुवार को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं। एक अंग्रेजी के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और अंबानी परिवार शादी समारोह में शिरकत करने वाले मेहमानों की लिस्ट में शामिल हैं। हरभजन सिंह की शादी का समारोह जालंधर के कबाना होटल में होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिकेटर आरपी सिंह, प्रज्ञान ओझा, दिनेश कार्तिक, अशोक डिंडा और पार्थिव पटेल पहले ही शादी के समारोह के लिए जालंधर पहुंच चुके हैं। गौर हो कि इससे पहले कबाना होटल में मंगलवार को लेडीज संगीत का कार्यक्रम हुआ था। इसमें भज्जी और गीता ने गायक मीका सिंह और गुरदास मान के गानों पर ठुमके लगाए।

इस कार्यक्रम में क्रिकेटर आरपी सिंह, प्रज्ञान ओझा, दिनेश कार्तिक, अशोक डिंडा और पार्थिव पटेल भी शामिल हुए। भज्जी और गीता के शादी का रिसेप्शन 1 नवंबर को दिल्ली में होगा जहां बॉलीवुड से लेकर कई अन्य क्षेत्रों के गणमान्य लोग शामिल होंगे। रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल होने के कयास भी लगाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले 10 अक्टूबर को हरभजन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर अपनी शादी का निमंत्रण दिया था।