March 29, 2024

आतंकी का साथ देने वाला होता है आंतकी

Baban/Alive News : चीन में निर्मित सामान का विरोध करते हुए शहीद उधम सिंह जागृति मंच की तरफ से बाबैन के मेन चौक पर रोष प्रदर्शन करते हुए चीन का पूतला फूका। शहीद उधम सिंह जागृति मंच के प्रदेशाध्यक्ष गुरमीत सिंह घुम्मन ने कहा कि हमें चाईना की वस्तुओं का बहिष्कार करते हुए अपने देश में बनी हुई वस्तुओं का ही प्रयोग करना चाहिए क्योंकि अपने देश में बनी वस्तुओं का प्रयोग करने से ही देश का विकास होगा। उन्होंने कहा कि अगर देश का हर व्यक्ति चीन से आई हुई वस्तुओं का बहिष्कार कर दे तो जल्द ही चाईना की अकल ठीकाने आ जाएगी।

उन्होंने कहा कि आंतकी का साथ देना वाला भी आंतकी होता है और हमारे देश ने सदा शांति बनाए रखने पर जोर दिया है लेकिन अगर पाकिस्तान और चीन इसे भारत की कमजोरी समझते है तो इनकी सबसे बड़ी भूल होगी। उन्होनें सभी देशवासियों से स्वदेशी सामान को खरीदने का आह्वान करते हुए कहा कि हर भारतीय चीन के सामान का विरोध करे ताकि चीन आर्थिक तौर पर कमजोर हो। अगर हम अपने देश का बना हुआ सामान खरीदते है तो उसे हमारे देश को मजबूती मिलेगी और इसके साथ ही हमारे देश की सेना का मनोबल बढ़ेगा।

इस मौके पर जिला प्रधान भूपेंद्र सिंह नैत मेहरा, जोग्रिन्द्र सिंह ग्रेवाल, रघबीर कसीथल, संजय संघौर, निर्मल संघौर, रणजीत लाडवा, मांगेराम भालड़, राजेंद्र धनानी, करनैल सिंह सुरजगढ़, राकेश सैनी, छिन्द्रपाल संधू व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।