March 29, 2024

इंटीमेट सीन्स करने में आती है काफी दिक्क़ते : अनुष्का शर्मा

Mumbai News/Alive News : बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों के इंटीमेट सीन्स में काफी सहज और रोमांटिक मूड में दिखाई देते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसे सीन्स को शूट करना उनके लिए आसान नहीं होता। हाल ही में आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, राधिका आप्टे, सोनम कपूर और विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में इन स्टीमी सीन्स को शूट करते वक्त आने वाली दिक्कतों के बारे में खुलकर बात की हैं।

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के शो ‘द बॉलीवुड राउंडटेबल 2016’ में इस साल की बेस्ट फीमेल परफॉर्मर रही आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, राधिका आप्टे, सोनम कपूर और विद्या बालन ने एंट्री ली। शो के नए प्रोमो में ये पांचों एक्ट्रैसेस इंटीमेट सीन्स शूट करने के एक्सपीरियंस शेयर कर रही हैं।

विद्या बालन बताती है, जब मैं संजय दत्त के साथ लव-मेकिंग सीन शूट कर रही थी। तो उन्होंने आंखे बंद कर ली। मैं उनसे बार बार पूछ रही थी- दादा क्या ये मेरी वजह से है।

सोनम कपूर कहती हैं, फिल्म में अभय और मेरे बीच किसिंग सीन था। लेकिन मैं बार-बार पीछे होते जा रही थी। इसपर होस्ट राजीव कहती है, उनके मुंह से चिकन की महक आने की वजह से..।

आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा ने बताया कि लव-मेकिंग सीन्स के दौरान वे अजीब से एक्सप्रेशन्स देती हैं, जिसकी वजह से डायरेक्टर उन्हें बार-बार डांटते है।