April 25, 2024

इंडिया की शानदार जीत पर अपने एक्स-बॉय फ्रेंड कोहली को बधाई दी:अनुष्का शर्मा

इंडिया के हीरो विराट से फिर पैचअप के मूड में हैं अनुष्का शर्मा

Alive News/ New Delhi,21 March: बॉलीवुड में अभिनय के जरिए अपना एक मुकाम बनाने वाली अनुष्का शर्मा ने कोलकाता के ईडन गार्ड्न्स में टी-20 मुकाबले में पाकिस्तान पर टीम इंडिया की शानदार जीत के लिए बल्लेबाज और अपने एक्स-बॉय फ्रेंड विराट कोहली को बधाई दी।
टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराकर विश्व कप में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। पाकिस्तान पर इस अहम जीत में विराट कोहली का योगदान सराहनीय रहा। कोहली 37 गेंद में 7 चौकों और एक छक्के की मदद से 55 रन की नाबाद पारी खेली।

640_kohli_anushka
अनुष्का ने भेजा मैसेज
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोलकाता में पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को बधाई दी है। अनुष्का ने एक मैसेज भेजकर विराट कोहली और टीम को इस जीत के लिए बधाई दी। बॉलीवुड में अब गॉशिप के बाजार में कहा जाने लगा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रिलेशनशिप अभी खत्म नहीं हुआ है। दोनों के बीच जल्द ही संबंध सामान्य हो सकते हैं।
क्यों हुआ था ब्रेकअप?
बॉम्बे वेलवेट फिल्म का फ्लॉप का होना ब्रेकअप की एक वजह बताया गया। विराट ने इस फिल्म में करीब 40 करोड़ रुपये लगाए थे। लेकिन, फिल्म फ्लॉप रही। 120 करोड़ रुपये के लंबे बजट में बनी फिल्म सिर्फ 24 करोड़ रुपये ही जुटा पाई। कहा जाता है कि इस फ्लॉप फिल्म के बाद विराट और अनुष्का में पैसों को लेकर काफी कहासुनी हुई और दोनों के मधुर संबंधों में खटास सी आ गई।
अब फिर सुगबुगाहट है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के संबंध अभी समाप्त नहीं हुए हैं।
इंस्टाग्राम से उड़ीं दोनों में दूरियों की खबर
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था।