April 20, 2024

उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए कटिबद्ध है इंडियन बैंक : मिश्रा

Faridabad/Alive News : इंडियन बैंक का सदैव यही प्रयास रहा है कि वह अपने उपभोक्ताओं को हर वह सुविधा मुहैया कराये जिसकी उन्हें आवश्यकता है यह उदगार इंडियन बैंक के करनाल जोन सह-महाप्रबंधक गिरिजा शंकर मिश्रा ने इंडियन बैंक द्वारा बीपीटीपी स्थित पार्क में महाऋण मेले के शुभारंभ अवसर पर कहे। इस मेले का आयोजन इंडियन बैंक फरीदाबाद की शाखओं के अधिकारियों द्वारा आयोजित किया गया था। इस अवसर पर मिश्रा ने कहा कि इस महाऋण मेले के दौरान होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस की छूट के अलावा कम ब्याज दर पर होम लोन , वाहन ऋण, व्यापार ऋण एवं शिक्षा ऋण उपलब्ध कराया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यह ऋण मेला आप सभी के लिए लाभदायक है जिसका आप सभी लाभ उठाये। उन्होंने कहा कि इंडियन बैंक सदैव समय-समय पर इस तरह की योजनाओं को क्रियान्वित कर उपभोक्ताओं को लाभ पहुंचाने के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने बताया कि इस मेले में आने वाले लोगों ने इस ऋण मेले का काफी लाभ उठाया एवं रूचि भी दिखाई। इस ऋण मेले में इंडियन बैंक शाखाओ के सभी अधिकारियों ने आये हुए लोगों को ऋण मेले की पूर्ण जानकारी दी एवं उनके दस्तावेज आदि के लिए उन्हें दिशा निर्देश भी दिये जिसे उपस्थित लोगों ने काफी पंसद भी किया।

इस अवसर पर मेले में आये कई लोगोंं को सह महाप्रबंधक मिश्रा जी ने लोन की स्वीकृति भी प्रदान की। इस अवसर पर विजय कुमार, नेगी जी, दिपांशु जोशी, जे बी जैन, कुमारी प्रतिमा, सोनाली, सुशील गुलाटी, नीरज, एस.के.सचदेवा, सुनील सम्मन, रविन्द्र, ब्रहमजीत, सरोज आदि ने ऋण मेले की नियम एवं शर्ते आये हुए लोगों को समझाई एवं उन्हें ऋण लेने के लाभ भी बताये।
इस अवसर पर श्री मिश्रा ने गांधी कालोनी निवासी हरजिन्द्र सिंह को 10 लाख का ऋण मुहैया कराया।