March 29, 2024

एमएनएस ने भारत छोड़ने के लिए पाक कलाकारों को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया

New Delhi : उरी आतंकी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) पाकिस्तान के कलाकारों के खिलाफ आक्रामक हो गई है। देश में रह रहे पाकिस्तानी कलाकारों को एमएनएस ने भारत छोड़ने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया। पाकिस्तानी कलाकारों को यह धमकी एमएनएस की विंग चित्रपट सेना ने दी है। पाक कलाकारों को धमकी देते हुए एमएनएम की विंग चित्रपट के नेता अमेय कोपकर ने कहा है कि हम पाक कलाकारों को 48 घंटे का समय देते हैं कि वह देश छोड़ दें।

अगर पाक कलाकारों ने देश नहीं छोड़ा तो एमएनएस के कार्यकर्ता उन्हें जहां शूटिंग हो रही होगी, वहां घुस कर उन्हें मारेंगे। उरी आतंकी हमले पर गुस्साए अमेय खोपकर ने आगे कहा है कि पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का कॉपरेशन नहीं होना चाहिए। अगर वो ( पाक कलाकार) नहीं जाते हैं तो पीट पीट कर भगाएंगे। वहीं, शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत के मुताबिक अब किसी की हिम्मत नहीं होगी पाकिस्तान को खुला स्पोर्ट करने की। इसका मतलब ये नहीं कि चीन हिंदुस्तान को स्पोर्ट करेगा।

हमारे जवानों का बलिदान बंद होना चाहिए। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना की 12वीं ब्रिगेड की छावनी पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें सेना के 18 जवान शहीद हो गए, जबकि 30 जवान जख्मी हो गए। हालांकि जवाबी कार्रवाई में सेना ने भी चार आतंकियों को ढेर कर दिया था।