April 27, 2024

एयर पोल्लुशन से बापू भी परेशान, पहना मास्क

New Delhi/Alive News : दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री रहे कपिल मिश्रा और राजौरी गार्डन से अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने मिलकर ग्यारह मूर्ति लेन पर महात्मा गांधी की मूर्ति को पॉल्यूशन मास्क पहनाया. मास्क पहनाने के बाद कहा दोनों नेताओं ने कहा- ‘अरविंद केजरीवाल दिल्ली के प्रदूषण को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं है. इसलिए हम लोगों ने बापू को मास्क पहनाकर प्रतीकात्मक तौर पर उनसे मार्गदर्शन मांगा है.’

केजरीवाल सरकार करप्शन कर रही : कमिल मिश्रा
दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार एनवायरनमेंट टैक्स भी खा गई है. ऐसे में हम लोग बापू के पास आए हैं कि अब बापू ही दिल्ली वासियों को राह दिखाएंगे. बापू के नाम पर सत्ता में आई केजरीवाल सरकार ऐसा करप्शन कर रही है.

केजरीवाल से बापू भी परेशान : अकाली विधायक
वहीं, दूसरी तरफ अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि महात्मा गांधी का नाम लेकर ही अरविंद केजरीवाल सत्ता में आए थे और अब हम लोग महात्मा गांधी से ही शिकायत करने आए हैं. आम आदमी के नाम पर यह कौन लोग दिल्ली की सत्ता में आ गए हैं.

सिरसा ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा- अरविंद कुछ भी बयान देते रहते हैं. हो सकता है वो दिल्ली में बढ़े प्रदूषण के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को जिम्मेदार बता दें. केजरीवाल से अब बापू भी परेशान हो गए हैं. इसलिए उन्होंने भी मास्क पहन लिया है. केजरीवाल खुद तो एयर प्यूरिफायर वाले घर में रहते हैं और दिल्ली का दम घोंट रहे हैं.

माकन ने भी केजरीवाल पर किया हमला
इससे पहले दिल्ली शहर में प्रदूषण के मुद्दे पर कांग्रेस दिल्ली अध्यक्ष अजय माकन ने कांग्रेस प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी के साथ फेसबुक लाइव किया. इस लाइव में उन्होंने शहर के प्रदूषण पर अपनी राय रखी. माकन ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना भी साधा और कहा- केजरीवाल में शासन की इच्छा शक्ति नहीं है.