April 23, 2024

कपिल शर्मा के शो में हुई सुमोना की शादी? पूरा मामला यह है…

Mumbai : लोकप्रिय टेलीविजन कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में दर्शकों को गुदगुदाने की इस बार कुछ अजब ही तरीके से कोशिश की गई है. खुद स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह भी जब इसमें पहुंचेग तो चौंक जाएंगे. दरअसल वह तब चौंकेगे, जब उन्हें पता चलेगा कि उनकी शादी अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती से हो गई है. वह इस शो में अपनी मंगेतर हेजल कीच संग पहुंचेंगे. शो में सुमोना सरला का किरदार निभाएंगी, जिसका एजेंडा शो में युवराज से शादी करने का है. शो में दिखाया जाता है कि जब तक वह इसके लिए मना करते हैं, उन्हें पता चलता है कि उनकी शादी सरला यानी सुमोना से हो चुकी थी.

sumona-chakravarti-hot-sexy-bikini-stills

फिल्म के सेट पर मौजूद सूत्र ने इस बारे में बताया, पूरा दृश्य उत्साहित कर देने वाला था, जब डॉक्टर मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) ने कपिल के घर युवराज को देखा. उन्हें अस्पताल में एमआरआई मशीन का उद्घाटन करने के लिए आमंत्रित किया गया और युवराज ने यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया. उसने युवराज से शादी करने के लिए सुमोना से कहा. सूत्र ने कहा, कपिल ने इस पर आपत्ति जताई और जब तक युवराज कुछ समझ पाते. सरला उनके साथ पत्नी जैसा व्यवहार करने लगती है.

शो में सरला के पिता भी युवराज को अपनी बेटी से शादी के लिए मजबूर करते हैं. सूत्र ने कहा, सुनील ने रस्मों-रिवाज से शादी के लिए कहा. ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रसारण शनिवार को सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर होता है.