April 19, 2024

कराटे चैम्पियनशीप में बी.के.हाई स्कूल के छात्रों का जलवा

Faridabad/Alive News : नंगला स्थित बी.के.हाई स्कूल के छात्रों ने कराटे चैम्पियनशीप में अच्छा प्रदर्शन करते हुए स्कूल का नाम रोशन किया। स्कूल के प्रबंधक भूपेन्द्र श्योरान ने बताया कि एनएच-1, एनआईटी में गर्वमेंट गल्र्स हाई स्कूल फरीदाबाद में स्पोर्टस कराटे एसोशिएशन द्वारा प्रथम डिस्टिक कराटे चैम्पियनशीप 2016 का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्यातिथि के रूप में भाजपा महिला अध्यक्ष रेनू भाटिया ने शिरकत की। कराटे प्रेजिडेंट सनसई बी.बी.राना एवं राहुल पारचा की अध्यक्ष्ता में इस प्रमुख कार्यक्रम को प्रस्तुत किया गया। इस कार्यक्रम में फरीदाबाद के माननीय स्कूलों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता के अन्र्तगत बी.के.हाई स्कूल के विद्यार्थियो ने भी अपनी प्रतिभा का जबरदस्त प्रर्दशन किया। इस प्रतियोगिता में कक्षा पांचवी के छात्र खुशाल(वजन 28 किलो) (आयु 8-9 वर्ष) ने अपने प्रतिद्वंद्वी को परास्त करके प्रथम स्थान प्राप्त किया।

वही कक्षा आठवी के आकाश(वजन-32 किलो) (आयु 13 वर्ष) और सुप्रिया (वजन-40 किलो) (उम्र-14 वर्ष)ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। सातवीं कक्षा की छाया सुमन (वजन-32किलो) (उम्र15 वर्ष) और दसवीं कक्षा के छात्रा रोहित (वजन-40 किलो) (उम्र 15 वर्ष) एवं ओमप्रकाश (वजन-55 किलो) (उम्र-15 वष्र्रा) ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। उन्होंने विद्यार्थियो के अथक प्रयासो पर उन्हें बधाई दी साथ ही स्कूल के कोच को इस जीत की बधाई दी। उन्होंने खिलाडिय़ों का मुंह मीठा कराया और आगे भी इसी तरह अच्छा प्रदर्शन करने की प्ररेणा दी।