April 26, 2024

कर्मचारियों के तबादले से गुस्साएं कर्मियों ने किया रोष प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन (सम्बंधित हरियाणा कर्मचारी महासंघ) ने ग्रेटर फरीदाबाद डिवीजन कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया गया, जिसमें की फरीदाबाद सर्कल से सभी बिजली कर्मचारियों ने बढ़ चढक़र भाग लिया। इस अवसर पर विरोध प्रदर्शन की अध्यक्षता बल्लभगढ़ से यूनिट प्रधान राम निवास ने की व मंच का संचालन ओल्ड फरीदाबाद से यूनिट सचिव जय भगवान् अंतिल ने किया।

रोष प्रदर्शन पर मुख्य तौर से ग्रेटर फरीदाबाद डिवीजन के अन्तर्गत आने वाले सब-डिवीजन खेड़ी कलां से कर्मचारी साथी गौरव कुमार एलडीसी व राजेंदर पाल मीटर रीडर तथा सब-डिवीजन बदरौला से राजेश कुमार यूडीसी इन तीनों कर्मचारियों का तबादला नाजायज तरीके से मैनेजमेंट ने सर्कल फरीदाबाद से बाहर कर दिया। जिससे इनके तबादले होने के कारण फरीदाबाद के तमाम बिजली कर्मचारियों में भारी रोष व्याप्त है। उनका कहना है कि इन बिजली कर्मियों का तबादला जो किया गया है वह एक झूठी रिपोर्ट को आधार बनाकर के जिसमे किसी भी कंप्लेंड करने वाले का नाम तक दर्ज नही किया गया।

इस झूठी रिपोर्ट के तहत कर्मचारियों का तबादला नाजायज तरीके से फरीदाबाद सर्कल से बाहर किया गया है जिससे इनके तबादले होने के कारण फरीदाबाद के तमाम बिजली कर्मियों में भारी रोष है। कर्मचारियों का कहना है कि इनके तबादले तुरन्त प्रभाव से रदद हों। जिस कंप्लेंड के आधार पर इनका तबादला किया गया है वह झूठी रिपोर्ट पर किया है जो कि किसी भी कंप्लेंड देने वाले का कोई नाम तक नही है।

इस मौके पर फरीदाबाद सर्कल सचिव सन्तराम लाम्बा, ओल्ड फरीदाबाद यूनिट से प्रधान लेखराज चौधरी, सचिव जय भगवान् आंतिल, बल्लभगढ़ यूनिट से प्रधान रामनिवास, सचिव कर्मबीर यादव, एन.आई.टी. फरीदाबाद यूनिट से प्रधान बृजलाल शर्मा, सचिव रामकुमार तथा मुनीश कुमार, राजाराम ठाकुर, सुनील कुमार, जगदीश सिंह, महावीर, ईश्वर, चरण सिंह, मदन गोपाल, बरमा नन्द, रतन लाल, चेतन वर्मा, राजेश तेजपाल आदि कर्मचारी ने अपने विचार रखे।