April 26, 2024

किड्स गार्डन प्ले स्कूल में धूमधाम से मनाया वार्षिक उत्सव

फरीदाबाद : चावला कालोनी स्थित किड्स गार्डन प्ले स्कूल का वार्षिक उत्सव बडी धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि स्थानीय विधायक मूलचंद शर्मा ने शिरकत की। इस मौके पर मुख्य रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, पवन गुप्ता, दीपक अग्रवाल, टी.पी.माहेश्वरी, सतीश गुप्ता आदि गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

वार्षिक उत्सव में नन्हे-मुन्हे छात्रों के द्वारा मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। छात्रों ने जुम्मा डांस, मराठी डांस, गोवा डांस, यूपी एंड बिहार डांस, पंजाबी डांस, सोलो डांस, गुजराती डांस व राजस्थानी डांस की प्रस्तुति संबधित प्रदेशों के परांपरागत गीतों पर दी। छात्रों द्वारा प्रस्तुत किए डांस व अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों में देश के कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक झलक देखने को मिली।

इस मौके पर मुख्यातिथि विधायक मुलचंद शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि कार्यक्रम के दौरान उन्हे ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मानो वे देश के अलग-अलग प्रांतों में भ्रमण कर रहे हैं। शर्मा ने कहा कि किसी भी माता-पिता उस वक्त एक अनोखी खुशी होती है, जब उसका बच्चा पहली बार बोलता है, इसी तरह की खुशी का अनुभव वह उस वक्त करता है, जब उसका बच्चा स्कूल के मंच पर अपनी प्रस्तुति देता है।

उन्होंने कहा कि इन नन्हे मुन्हे छात्रों की प्रस्तुति ने उन्हे मंत्रमुग्ध कर दिया। इस मौके पर विद्यालय के चेयरमैंन वाई.के.माहेश्वरी,कमलेश माहेश्वरी,मंजुल माहेश्वरी व अनुभव माहेश्वरी ने अतिथियों का फूल मालाओं से स्वागत किया। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय की डारेयक्टर संगीता सिंह ने सभी अभिभावकों का धन्यवाद किया।