April 24, 2024

कुन्दन ग्रीनवैली का जिले में प्रथम स्थान, हरियाणा सरकार द्वारा की गई इनामों की घोषणा

Alive News/ Faridabad,17 March: हरियाणा राज्य सरकार ने हाल ही में खेल क्षेत्र मेें प्रतिभाशाली छात्रों की सूची जारी की है। जिसमेें इन्हेें हरियाणा सरकार द्वारा स्पोर्टस अवार्ड प्रदान किये जायेंगे। जिसमेें फरीदाबाद क्षेत्र के पूरे 70 छात्रों को यह सम्मान प्राप्त हुआ है। इस जारी की गई सूची मेे बल्लभगढ क्षेत्र के अकेले कुन्दन ग्रीन वैली स्कूल में से 5 छात्रों को यह सम्मान प्राप्त हुआ है। जोकि स्कूल और छात्रों के अभिवावकों के साथ-साथ बल्लभगढ क्षेत्र के लोगों के लिए गर्व की बात है। ग्रीनवैली के प्रतिभाशाली क्षेत्रों में दीपक (बॉक्सिंग) 4,00,000 , पुजा शर्मा(तीरंदाजी) 2,00,000 ,दीपिका (तीरंदाजी) 1,07,000, प्रिया(तलवारबाजी) 1,00,000, गुंजन (तलवारबाजी) 1,00,000 जोकि कुल 9,07,000 की ईनामीराशि हरियाणा सरकार द्वारा इन कुन्दन ग्रीन वैली स्कूल के छात्रों को दी जायेगी। यह सूचना जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा स्कूल को सूचित की गई।

41abab83-3065-4a42-ae3c-b0195f54e20a

माननीय खेल मंत्री अनिल विज द्वारा जल्दी ही यह ईनाम राशि विजेताओं को प्रदान की जायेगी। यह न केवल कुन्दन ग्रीन वैली अपितु पूरे फरीदाबाद के लिए गर्व बात है। इस खुशी के अवसर पर कुन्दन ग्रीन वैली प्रबंधक कमैटी द्वारा इन विजेताओं के सम्मान मेें एक समारोह आयोजित किया गया जिसमें इन विद्यार्थियों के साथ-साथ इन के अभिवावकों और स्कूल के कोच को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर कुन्दन ग्रीन वैली स्कूल के निर्देशक भारत भूषण ने कहा कि जो मैं सोचता हूँ मेरे बच्चे उसे करके दिखाते है। यही मेरी और ग्रीनवैलियन्स की जीत का मन्त्र है। उन्होंने यह भी बताया कि इन छात्रों को स्कूल कोच द्वारा सुबह 5 से 7:30 और शाम 4 से 8 बजे तक इनकी कोचिंग स्कूल प्रांगण में दी जाती है। इसके साथ उन्होंने बताया कि इन विद्यार्थियों की इस सफलता में न केवल विद्यार्थियों की मेहनत एवं अभिवावकों का सहयोग है अपितु स्कूल की दिन-रात की मेहनत भी छुपी हुई है।
अन्त मेें उप-निदेशिका कमल अरोडा ने बच्चों को फूल माला पहनाकर मुंह मिठा किया और कहा कि हम ये कारवंा रूकने नहीं देंगे ग्रीन वैली ऐसे कीर्तिमान हमेशा स्थापित करता आया है और आगे भी करता रहेगा।