April 16, 2024

कैटरीना को पछाड़ एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला बनी निया शर्मा

जी टीवी के सीरियल ‘जमाई राजा’ की ‘रोशनी’ यानि निया शर्मा बॉलीवुड की कई हसीनाओं को पीछे छोड़ कर एशिया की टॉप तीन सबसे सेक्सी औरतों में शुमार हो गई हैं. ब्रिटेन के अखबार ने निया शर्मा को बॉलिवुड एक्ट्रेस कैटरीना, कैफ आलिया भट्ट और सोनम कपूर से ज्यादा सेक्सी करार दिया है. सोशल मीडिया पर निया शर्मा के पोस्ट को ध्यान में रखें तो इस बात को कहने में कोई दो राय नहीं है कि निया इन दिनों टीवी का सबसे बोल्ड चेहरा हैं….

2

और अब तो उनके पास एशिया की सबसे सेक्सी टीवी स्टार होने का खिताब है. ये खिताब पाने के बाद निया शर्मा ने एक इंटरटेंमेंट पोर्टल को बताया, ”मैं सेक्सी और खूबसूरत पैदा नहीं हुई थी. पिछले पांच सालों में मैंने अपने लुक के ऊपर काफी ध्यान दिया है. मैंने अपने आपको काफी बदला है और अपने लुक पर इतना ध्यान देना कोई बुरी बात नहीं है.

4

निया शर्मा की ये तस्वीर इस साल हुए 9 वें जी टीवी बोरोप्लस गोल्ड अवार्ड की है. निया के पहले बॉलीवुड की दो हसीनाओं ने एशिया में सबसे सेक्सी औरत होनें का खिताब हासिल किया है. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहले नंबर पर हैं. इस लिस्ट में अपनी पिछले साल की बादशाहत खो कर प्रियंका चोपड़ा दूसरे स्थान पर हैं.

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी टॉप 5 में अपनी जगह बनाते हुए इस लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं.बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिया भट्ट एशिया की सबसे सेक्सी वूमेन्स की लिस्ट में पांचवें स्थान पर हैं. टीवी की हॉट अदाकारा सनाया इरानी इस लिस्ट में छठे नंबर पर हैं. खूबसूरत और सेक्सी बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की रैंकिग ने थोड़ा निराश किया. कैटरीना इस लिस्ट में 7वें नंबर पर हैं.

3

सोनम कपूर लिस्ट में 8 वें नंबर पर हैं.पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपने देश की पहली और आखिरी महिला हैं जिन्होंने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. माहिरा एशिया की सबसे सेक्सी वूमेन्स की लिस्ट में 9वें स्थान पर हैं. फिल्म और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान को इस लिस्ट में 10 वां स्थान हासिल हुआ है.