March 28, 2024

गढ़वाल सभा रजि फरीदाबाद द्वारा सेहतपुर में आयोजित रामलीला का शुभारंभ

Faridabad/Aliv News : गढ़वाल सभा रजि फरीदाबाद द्वारा सेहतपुर में मर्यादा पुरूषोत्तम राम की रामलीला का आयोजन इस बार काफी धूमधाम से किया जा रहा है। पूरे सेहतपुर इलाके में जनता द्वारा रामलीला के आयोजन को काफी सराहना मिल रही है खासकर गढ़वाल समाज के लोगों ने इस आयोजन के लिए गढ़वाल सभा की समस्त कार्यकारिणी का आभार जताया। रोजाना रामलीला को देखने हजारो की तादात में क्षेत्रवासी आ रहे है और रामलीला का लुत्फ उठा रहे है। गढ़वाल सभा के प्रधान देव सिंह गुंसाई, महासचिव सुरेन्द्र रावत व कोषाध्यक्ष योगेश बुढाकोटि ने बताया कि गढ़वाल सभा द्वारा पहले भी रामलीला का आयोजन 2सी एनआईटी में किया जाता था लेकिन किन्हीं कारणो से इसे बंद कर दिया गया था।

प्रधान देव सिंह गुसाई के नेतृत्व में इस बार फिर से रामलीला के मंचन का प्रस्ताव पारित किया गया व सेहतपुर में इसे शुरू करवाने का निश्चय किया गया। ज्ञात हो कि सेहपतुर पल्ला में काफी संख्या में उत्तराखंड समाज के लोग रहते है जो कि गढ़वाल सभा के सदस्य भी है उन्ही की मांग पर सेहतपुर में इस बार इस रामलीला का आयोजन किया गया।

इस बार गढ़वाल सभा द्वारा आयोजित इस रामलीला का शुभारंभ मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा द्वारा किया गया इस अवसर पर त्रिखा ने गढ़वाल सभा को ढाई लाख रूपये की राशि देने की घोषणा की। इस अवसर पर गढ़वाल सभा के प्रधान देव सिंह गुंसाई, सुरेन्द्र सिंह रावत, योगेश बुढाकोटि, राजू रावत, एम एस असवाल, महेन्द्र सिंह बिष्टू, विनोद नोटियाल, बलवंत सिंह, दिग्विजय रावत, राजेन्द्र सिह नेगी, सुनीता नेगी, कपिल नेगी, अवतार सिंह नेगी, हर्षपाल व अन्य सलाहकार विशेष रूप से उपस्थित रहे एवं सभी ने सीमा त्रिखा का आभार जताया।