April 26, 2024

जन-जन का विकास भाजपा का ध्येय : गूर्जर

फरीदाबाद : केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र स्थित गांव मंधावली में लाखों रूपये के विकास कार्यो का शुभारंभ किया। इस अवसर पर चौ.दयाराम ने मंत्री व राजेश नागर का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर डा. सुरेन्द्र दत्ता, संदीप चपराना, एल.आर.शर्मा, सतपाल भाटी, अशोक सरपंच, हुकम सरपंच, हरीश बाक्सर, सुभाष सरपंच सहित अन्य ग्रामवासी उपस्थित थे।

इस मौके पर उनके साथ तिगांव भाजपा के पूर्व प्रत्याशी राजेश नागर उपस्थित थे। उदघाटन अवसर पर उपस्थित गांव वासियों को सम्बोधित करते हुए गूर्जर ने कहा कि गांव व शहर एक समान विकास हो रहे है और जनता पूरी तरह से संतुष्ट है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का चहुमुखी विकास हो रहा है और होता रहेगा। श्री गूर्जर ने कहा कि जन-जन का विकास भाजपा का ध्येय है और इसके लिए भाजपा कृतसंकल्प है।

इस मौके पर तिगांव भाजपा के पूर्व प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के प्रयासों से तिगांव क्षेत्र वीआईपी श्रेणी में पहुंच रहा है और ऐसा ही विकास अन्य क्षेत्रों में भी रहा है जिसका पूरा श्रेय श्री गूर्जर को जाता है जिनके नेतृत्व में प्रदेश व जिला दिन दूनी रात चोगनी उन्नती कर रहा है।