March 29, 2024

जल्द ही बंद होने वाला है ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा’ सीरियल

Mumbai/Alive News : टीवी चैनल कलर्स पर दिखाया जा रहा कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा’ जल्द ही बंद होने वाला है, जिसे कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह लीड कर रहे हैं। 5 सितंबर 2015 से शुरू हुए ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ की आखिरी कड़ी इस साल के सितंबर तक ही आनी थी। मगर इसे ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा’ के नाम से फिर से शुरू कर दिया गया।

‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा’ अगले साल फरवरी तक ऑफ एयर हो जाएगा। शो के होस्ट कृष्णा ने कहा, हां इस शो को फरवरी में ऑफ एयर कर दिया जाएगा। मगर आने वाले दिनों में हम एक और नए शो के साथ वापसी करने वाले हैं। हम उस शो के लिए काफी उत्साहित हैं और अब तक 400 कलाकारों के साथ शूट भी कर चुके हैं।

बता दें कि कृष्णा के इस शो से कई बॉलीवुड कलाकार अपनी दूरियां बनाते हुए भी नजर आए। ऐसा बताया जाता है कि अपनी फिल्म ‘फोर्स 2’ के लिए प्रमोशन करने पहुंचे जॉन अब्राहम नाखुश हो कर बीच में ही शो छोड़ कर चले गए थ। जब कृष्णा से इस बारे में पूछा गया कि इस शो का बंद होना आए दिन बॉलीवुड कलाकारों के शो से चले जाने वाली कॉन्ट्रोवर्सी से तो नहीं जुड़ा है? तब इस पर कृष्णा ने कहा, ”बिल्कुल नहीं, हम कभी इंडस्ट्री के लोगों से आपसी रिश्ते खराब नहीं करना चाहेंगे। हालांकि, मैं स्पष्ट करता हूं कि जॉन शो छोड़ कर नहीं गए थे, उन्होंने ने एपिसोड को पूरा कर लिया था, जिसे बाद में दिखाया गया।