April 26, 2024

जैश-ए-मोहम्मद के खिलाफ कार्रवाई का पाक को भुगतना होगा गंभीर नतीजा : मसूद अजहर

नई दिल्ली : मौलाना मसूद अजहर ने जैश-ए-मोहम्मद के ऑनलाइन मुखपत्र में लिखा है कि जैश के खिलाफ कार्रवाई करके पाकिस्तान की सरकार जिस रास्ते पर चल रही है वह देश के लिए काफी खतरनाक है। उसने पाकिस्तान को भारत के दवाब में कार्रवाई नहीं करने के लिए कहा है।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार, मुखपत्र अल कलाम में छपे लेख में उसने कहा है कि मस्जिदों, मदरसों और जिहाद के खिलाफ उठाया गया सरकार का कदम पाकिस्तान की एकता और अखंडता के लिए खतरा है। अजहर के हिरासत में लिए जाने की खबरें आने के समय यह लेख प्रकाशित किया गया।

अजहर ने आगे लिखा है कि अल्लाह की इच्छा है कि यह सेना हमारे दुश्मनों को ज्यादा देर तक उत्सव न मनाने दे। इस सेना को उसकी मौजूदगी का अहसास नहीं होगा। अल्लाह का शुक्र है कि उसकी ऐसी कोई तमन्ना नहीं है जो अधूरी रह गई हो। अल्लाह उसके परिवार की देखभाल कर रहा है और वह कल भी करेगा।

गौर हो को पठानकोट एयर फोर्स बेस पर आतंकी हमले को लेकर भारत के कड़े रूख को देखते हुए पाकिस्तान ने दोषियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने का भरोसा दिया है। बुधवार को पाकिस्तान में अजहर समेत कुछ आतंकियों को हिरासत में लिए जाने की खबर आई लेकिन उसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई। साथ ही भारत पाक के बीच विदेश सचिव स्तर की वार्ता पर अनिश्चितता के बादल मंडरा रहे हैं।