April 25, 2024

टीबीसी बाई नेचर ने अपने 31 वें सलॉन का किया उद्घाटन

Faridabad/Alive News : टीबीसी बाई नेचर ने अपने 31 वें सलॉन का 10 दिसम्बर, 2016 को NIT फरीदाबाद 5E24 NIT 5, मुंगफली चौक के पास, फरीदाबाद में उद्घाटन किया। पिछले 2 दशकों से ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रैंड, टीबीसी बाई नेचर अपने ग्राहकों को सौंदर्य प्रसाधन से जुड़े उत्पादों की सेवाएं देता जा रहा है। इन्होंने टीबीसी सैलून आउटलेट के फ्रैंचाइज़ी मॉडल को दिसम्बर 2015 में पहली बार लांच किया और आज उन्होंने अपने नए 31वें टीबीसी सैलॉन को फरीदाबाद में लॉन्च किया। उद्घाटन के मौके पर टीबीसी सैलॉन ने अपने प्रथम ग्राहकों को 50% की छूट पर हेयरकट का अवसर प्रदान किया। यहां लगभग 30 सेवाओं को 149 रुपये तक की रेंज में रखा गया है, जिससे कि हर किसी के बजट में यह आसानी से आ जाए।

सैलॉन में प्रोफेशनल हेयर ड्रसर्स व मेकअप आर्टिस्ट्स की एक टीम मौजूद थी, जिन्होंने आने वाले प्रत्येक ग्राहकों का कंप्लीट मेकओवर किया। कंपनी के देशभर में कई सैलॉन हैं, फरीदाबाद में यह इनका पहला यूनिसेक्स सैलून है और पूरे हरयाणा में पांचवा। इस अवसर पर टीबीसी बाई नेचर के संस्थापक असीम सूद ने कहा, ‘हमारी कोशिश रहती है कि हम अपने कस्टमर्स को उनके बजट में ऐसी सर्विस देते रहें, जो उनकी उम्मीदों से कई गुना ज्यादा हो, जिससे उनके बजट पर कोई फर्क भी न पड़े और वे आश्वासित भी रहें। आजकल लोग अपने बजट के अंदर सर्वश्रेष्ठ चीजों व सर्विसेज की उम्मीद करते हैं, हम उन्हें वही देने के लिए प्रयासरत हैं।

हम अपने ग्राहकों को ब्यूटी से जुड़ी हर चीज व सर्विस एक छत के नीचे देना चाहते हैं। इससे उन्हें सर्विसेज के साथ ही सिग्नेचर ट्रीटमेंट भी मिल जाता है, कहीं और भटकने की या टाइम खराब होने की मुश्किल से वे बच सकेंगे। आप चाहे खुद को ब्यूटी पर्क देना चाहते हैं, एक बार में मल्टीपल सर्विसेज चाहते हों या एक दिन सिर्फ अपनी पैंपरिंग को देना चाहते हों, हमारा स्टाफ आपकी जरूरतों को समझते हुए उसी के अनुसार काम करने को हमेशा तैयार है। स्पा सर्विसेज में ऐसे फेशियल्स, मेनिक्योर्स, पेडिक्योर्स, वैक्सिंग और हेयर स्टाइलिंग सम्मिलित हैं, जिनसे आपका टाइम तो बचेगा ही, आपका लुक भी बदल जाएगा।

रेखा के अनुसार, “टीबीसी एक विश्व स्तरीय सौंदर्य ब्रांड है। यह लोग हैं, जो मुख्य मध्यम आय वर्ग के हैं करने के लिए शीर्ष स्तर की सेवाओं को प्रदान करने के लिए यहाँ है। यहां वे एक बहुत ही किफायती कीमत पर सभी सेवाएं पाने के लिए और एक प्रीमियम ब्रांड के उस अनुभव को महसूस होगा। टीबीसी के साथ मेरा अनुभव बहुत अच्छा है कि मुझे मजबूर भी दूसरों को अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए किया गया था। हर दिन का हमारा लक्ष्य यही होता है कि हम अपने क्लाइंट्स को और बेहतर महसूस करवा सकें। हम जो भी करते हैं, सिर्फ अपने ग्राहकों के हित को ध्यान में रखते हुए ही करते हैं।

हमारी सफलता का राज ‘हमारी सर्विसेज से मिली ग्राहकों को खुशी में ही छुपा है। हमारे फुल सर्विस सैलॉन में हाईली ट्रेंड एसोसिएट्स काम करते हैं, जो हर कस्टमर को उनके हिसाब का ब्यूटी ट्रीटमेंट दे पाने में सक्षम हैं, वे इस बात का खास खयाल रखते हैं कि हमारे यहां आने वाला हर कस्टमर बाहर जाते वक्त बेस्ट दिखे और महसूस करे। टी बी सी बाई नेचर अपने ग्राहकों को आर्गेनिक ब्यूटी प्रोडक्ट्स से सर्वोत्तम सुविधाए देता है। आर्गेनिक तत्त्व होने के कारण ये ग्राहकों को केमिकल युक्त अतिरिक्त कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स से बचाता है । टी बी सी बाय नेचर ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की कीमत भी उचित रखी गयी है जिससे की सभी तरह के ग्राहक इन प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल कर सके।” जैसा की समीर श्रीवास्तव, फ्रैंचाइज़ी हेड ने बताया।

टी बी सी बाय नेचर का मानना है कि इस फ्रैंचाइज़ी के द्वारा महिला उद्योगियों को बढ़ावा देना है जिससे की वे ग्राहकों को आर्गेनिक प्रोडक्ट्स से सभी सुविधाए उपलब्ध कराते हैं। इनकी सारी सर्विसेज 49 रुपये से लेकर 50000 रुपये तक की हैं जैसा की ग्राहकों को ज़रूरत हो। इनका मुख्य उद्देशय ये है कि हर आय वर्गों को इतने कम दामो में ब्रांडेड सुविधाएं प्राप्त कराए। फ्रैंचाइज़ी ओनर रेखा भी मौके पर मौजूद थी जिन्होंने सभी ब्यूटी और स्पा सुविधाए के बारे में ग्राहकों को बताया। मिस रेखा इस इंडस्ट्री में करीब 8 वर्षो से तत्पर हैं और अपने ग्राहकों को सभी सुविधाएँ प्रदान कर रही है। टी बी सी एक विश्वस्तरीए ब्रांड है। यह शीर्ष स्टार की सेवायों को मध्यम वर्ग के लोगों तक पहुंचती है। यह लोगों को बहुत ही किफायती कीमत पर प्रीमियम ब्रांड का अनुभव कराती है। टी बी सी के साथ मेरा एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा है इसलिए मेने यह सैलून खोलने का निर्णय लिया।

टी बी सी सैलून एक ऐसी जगह है जहाँ आपको सारी ब्यूटी और स्पा सर्विसेज एक ही छत के निचे मिलेंगे। इनका उद्देश ये है की अपने सभी ग्राहकों को ये कम से कम दामो में सर्वोत्तम सुविधाए उपलब्ध कराए। ऐसे ही बढ़ते कदमों से टी बी सी बाए नेचर जल्द ही पूरे भारत में अपने सैलून और स्पा खोलने का वादा करते हैं। भारत और विदेश, सब जगह ये अपने ग्राहकों को उचित दामो में मन मुताबिक सुविधाए प्रदान करने का वादा रखते हैं ।

जानें टीबीसी बाई नेचर को

टीबीसी बाई नेचर अपने ग्राहकों को स्किन केयर, हेयर केयर, ओरल केयर, बेबी केयर प्रोडक्ट्स जैसी सेवाएं प्रमुख तौर पर दी जाती हैं। इसके साथ ही ब्राइड एंड ग्रूम के लिए स्पेशल पैक्स भी  रखे जाते हैं। कई 3-4 स्टार होटल्स में अपने हर्बल उत्पादों को रखने के लिए भी कंपनी तैयार है। प्रीमियम स्किन रेंज के अलावा कंपनी और भी कई क्षेत्रों में खुद को स्थापित कर चुकी है, जैसे कि प्राइवेट लेबलिंग, इंस्टीट्यूशनल सेल्स, ऑनलाइन सेल्स और स्पा एंड सैलॉन आउटलेट्स। इनकी कोशिश है कि ये अपने ग्राहकों को हर चीज काा सर्वश्रेष्ठ दे सकें।

प्रोवेडा हर्बल्स कंपनी ने ‘टीबीसी बाई नेचर को एक नए ब्रैंड के तौर पर लॉन्च किया। इस बदलाव की वजह थी कि कंपनी दुनिया में अलग तरह का ट्रेंड शुरू करना चाहती है, जिससे कस्टमर्स को एक्सटेंसिव प्रीमियम रेंज के उत्पाद बेहतरीन पैकेजिंग के साथ मिल सकें। कंपनी का मानना है ‘कस्टमर सर्विस बेस्ट ही नहीं बल्कि ऐसी होनी चाहिए, जिसे लोग हमेशा याद रख सकें। अच्छी सर्विस ही अच्छा बिजनेस भी होती है।