March 29, 2024

टीवी एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट में हुई छेड़खानी

Mumbai/Alive News : टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ फ्लाइट में छेड़खानी हुई है। टीना का आरोप है, कि फ्लाइट के स्टाफ़ ने इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद पूरी तरह असंवेदनशीलता दिखाई, वहीं फ्लाइट में मौजूद लोग भी इसके लिए उदासीन बने रहे। टीना ने इस बारे में पूरी जानकारी देते हुए बताया कि वह जेट एयरवेज की फ्लाइट से राजकोट ट्रेवल कर रही थीं। इसी दौरान उनके साथ फ्लाइट में छेड़खानी की गयी। टीना बताती हैं कि वे अपनी मैनजर के साथ 30वीं रो में बैठी थीं, तभी उनहोंने महसूस किया कि कोई पीछे से ग़लत ढंग से छूने की कोशिश कर रहा है।

पहले उन्हें लगा कि कोई बच्चा है जो शरारत कर रहा है, लेकिन जब उन्होंने पलटकर देखा कि वो तो बड़ा आदमी है तो टीना हैरान रह गईं और गुस्से में आ गईं। उन्होंने इसका विरोध किया, तो वह माफ़ी मांगने लगा। टीना ने फिर इस बात की शिकायत एयर होस्टेस से की, लेकिन उन्होंने मदद के नाम पर सिर्फ़ उस आदमी को सीट बदलने के लिए कहा, जबकि टीना चाहती थीं कि ऐसी ख़राब मानसिकता वाले शख़्स को डिपोर्ट किया जाए। टीना का आरोप है कि बड़ी मुश्किल से उन्हें कैप्टन से बात करने की गई, लेकिन उन्होंने भी हाथ खड़े कर दिए।

कैप्टन का कहना था कि जब तक फ्लाइट उड़ती नहीं, वो इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर सकते। कैप्टन ने एक ही शर्त पर छेड़खानी करने वाले व्यक्ति को डिपोर्ट करने की बात कही, कि टीना को भी शिकायत दर्ज़ करवाने के लिए नीचे उतरना होगा। टीना ने बताया कि फ्लाइट में किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया, सिवाय एक परिवार के। टीना एयरलाइंस से पूछा है कि क्या ऐसे मामलों में उनके पास कोई नियमावली नहीं है, जिसके तहत दोषी पर एक्शन लिया जा सके। साथ ही उन्होंने कहा है कि अब वह कभी भी इस एयरलाइंस से ट्रेवल नहीं करेंगी। टीना ने पूरी घटना का विवरण सोशल मीडिया में शेयर किया है।