April 26, 2024

दबंग व्यक्ति ने हैडपम्प की निकाली चैन

Ballabgarh : आर्दश गांव अटाली स्थित बस स्टैंड पर पीने के पानी की समस्या पिछले कई दिनों से बनी हुई है। बस स्टैंड पर लगे हैडपम्प की चैन दबंग व्यक्ति ने निकाल ली है। जिसके चलते स्थानीय दुकानदारों व यात्रियों को पीने के पानी के संकट से जूझना पड़ रहा है। स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि बस स्टैंड पर केवल एक ही हैडपम्प लगा हुआ है। बस स्टैंड के सभी दुकानदार व यात्री हैडपम्प से पानी पीते है। हैडपम्प के सामने वाली दुकानों के मालिक ने पिछले कई दिनों से हैडपम्प की चैन निकालकर अपने पास रख ली है।

दुकान मालिक कहता है कि हैडपम्प का पानी उसकी दुकानों के सामने जमा हो जाता है। जबतक हैडपम्प के पानी की निकासी नहीं की जाएगी तब तक हैडपम्प की चैन नहीं लगाएगें। दुकान मालिक की दबंगायी को देखकर अन्य दुकानदार सदमे में है। दबंग व्यक्ति होने के चलते कोई भी व्यक्ति दबंग व्यक्ति से झगड़ा नहीं करना चहाता। दुकानदारों ने कहा कि बस स्टैंड पर पीने के पानी की कोई सुविधा नहीं है। बस स्टैंड पर वाटर सप्लाई को कोई कनैक्शन नहीं है और ना ही पीने के पानी का कोई टैंक बना हुआ है।

पीने का पानी लेने के लिए दुकानदारों को टयूव्वैलों पर जाना पड़ता है। बस स्टैंड पर पीने का पानी नहीं होने की वजह से यात्री दुकानों पर आकर पानी मांगते है। मानवता के नाते यात्रियों को पीने का पानी देना पड़ता है। दुकानदारों ने कहा कि पीने के पानी की समस्या का समाधान करने के लिए ग्राम पंचायत को भी अवगत कराया गया है लेकिन अभी तक समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। दुकानदारों ने जिला प्रशासन से बस स्टैड पर पीने के पानी की व्यवस्था कराने और सुलभ शौचालय बनाने की मांग की है।