April 25, 2024

दिनेश गर्ग फरीदाबाद रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान पद पर नियुक्त

Fridabad/Alive News :  रेजिडेंट वेलफेयर एसो. सेक्टर-19 के त्रैवार्षिक चुनावों में प्रधान पद पर दिनेश गर्ग को सुशोभित किया गया। दिनेश गर्ग के प्रधान बनाये जाने पर आज उनका स्वागत अखिल भारतीय पंचनंद स्मारक समिति पंजाबी सभा के शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने उनका स्वागत किया एवं उन्हें बुके देकर उनको मुबारकबाद दी।
इस मौके पर दिनेश गर्ग ने बताया कि उनको जो जिम्मेवारी सौंपी गयी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभायेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं को प्राथमिकता से हल करवाना ही उनका ध्येय रहेगा। उन्होंने बताया कि वह अपनी टीम उपप्रधान यशपाल बब्बर, महासचिव राजन गुप्ता, कोषाध्यक्ष विकास चौधरी, सचिव एस के शर्मा, सहसचिव अशोक रखेजा व सुनील कुमार के साथ मिलकर क्षेत्र की जनता की समस्याओं को हल करवायेंगे।

इस अवसर पर अखिल भारतीय पंचनंद स्मारक समिति पंजाबी सभा के शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान ने कहा कि दिनेश गर्ग एक सुलझे हुए व्यक्ति है और उनके नेतृत्व में एसोसिएशन मजबूत होगी साथ ही जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मिलेंगी इसका हमें पूर्ण विश्वास है। उन्होंने कहा कि दिनेश गर्ग को प्रधान बनाये जाने पर वह समस्त क्षेत्रवासियों का भी आभार जताते है जिन्होंने क्षेत्र की कायापलट करने के लिए दिनेश गर्ग को इस पद पर सुशोभित किया है। दिनेश गर्ग का स्वागत करने वालों में रणवीर पंवार, प्रवीण चौधरी, संदीप वर्मा, विशाल धवन, अमित गुप्ता, सुखवीर, राकेश शर्मा, संजय शर्मा, जी.सी.गुप्ता, सचिन शर्मा, नरेश बजाज, दिनेश चोपड़ा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।रिफलेेक्टर लगाए गए, जिन वाहन चालकों ने सिट बैल्ट नहीं लगाई उन चालकों को सिट बैल्ट लगाने के लिए कहा गया तथा दोपहिया वाहन चलाने वाले वाहन चालकों को हैलमेट पहन कर ही वाहन चालाने के लिए उनमें जागरूकता उत्पन्न की गई।

कुछ दोपहिया वाहन चालकों ने अपने हैलमेट वाहन में पीछे लटकाये व हाथ में लिए हुए थे। उनकों रोक कर हैलमेट पहना कर यातायात के नियमों के बारे जागरूकर किया। उल्लेखनीय है कि 23 जुलाई से 29 जुलाई तक चलने वाले सडक़ सुरक्षा जागरूकता अभियान एक जीवन के दौरान अधिवक्ताओं , पैरा लीगल वालंटियरों तथा सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों द्वारा पलवल जिला क्षेत्र में विभिन्न 43 विद्यालयों में सडक़ सुरक्षा व यातायात सुरक्षा बारे व्यापक जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है। परिवहन डिपो, पलवल में कार्यरत चालकों व परिचालकों के स्वास्थ्य की जांच के अतिरिक्त उन्हें सडक़ व यातायात सुरक्षा बारे जागरूक करने के लिए शिविर आयोजित किए जाएंगे।