April 20, 2024

देखिए, कपिल के नए शो की पहली झलक, इस बार भी साथ नजर आ रहे हैं सिद्धू

नई दिल्ली : ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शो के बंद होने के बाद अब कपिल शर्मा सोनी चैनल पर अपना नया शो लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है ‘द कपिल शर्मा शो’। इस शो का पहला प्रोमो मंगलवार को लॉन्च किया गया, जो 45 सेकंड का है। जिसमें कपिल की ‘बुआ’ को छोड़कर उनकी पूरी टीम नजर आ रही है।

शो के प्रोमो में उनके पुराने कॉमेडी शो के सभी चर्चित चेहरे, गुत्थी (सुनील ग्रोवर), पलक (कीकू शारदा) , दादी (अली असगर) और मंजू शर्मा (सुमोना चक्रवर्ती) चंदन प्रभाकर (राजू) नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं अपनी जोरदार शायरियों से तालियां ठोकने को मजबूर कर देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल के साथ नजर आ रहे हैं।

वहीं, बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘फैन’ के प्रोत्साहन के लिए कपिल शर्मा के नये शो में आ सकते हैं। अफवाह है कि शाहरख कपिल शर्मा के नये शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की पहली कड़ी में बतौर मेहमान आएंगे।

कपिल शर्मा ने एक कार्यक्रम में बताया कि मैंने सुना है कि वह मेरे शो में आएंगे। मैंने उन्हें फोन किया था, लेकिन उन्होंने कोई उत्तर नहीं दिया। हम पहले दिल्ली में एक लाइव शो कर रहे हैं। वह दिल्ली के रहने वाले हैं और जल्दी ही ‘फैन’ भी प्रदर्शन के लिए जारी होने वाली है, तो हो सकता है कि वह शो में आना पसंद करें।

उल्लेखनीय है कि कपिल शर्मा के ‘कामेडी नाइट्स’ की पूर्व कड़ियों में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे कई सितारे अपनी फिल्मों के प्रोत्साहन के लिए आ चुके हैं।