March 28, 2024

धोनी ने शुरू की MCL के टिकटों की बिक्री

भारत के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को मास्टर्स चैंपियन्स लीग (एमसीएल) के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर इस लीग की टिकट बिक्री की शुरूआत की.
एमसीएल के ब्रांड एंबेसडर हैं धोनी

धोनी को हाल में एमसीएल की आयोजन कंपनी ग्रांड मिडवेस्ट ग्रुप ने तीन साल के लिये ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया था. एमसीएल 28 जनवरी को शुरू होगा और इसका पहला मैच धोनी के पुराने साथियों सौरव गांगुली की लिब्रा लीजेंड्स और वीरेंद्र सहवाग की जेमिनी अरेबियन्स के बीच दुबई में खेला जाएगा. फाइनल 13 फरवरी को होगा. धोनी ने अपने वीडियो संदेश में कहा, ‘आज मैं आपके सामने एक क्रिकेटर नहीं बल्कि क्रिकेट प्रशंसक के रूप में खड़ा हूं. मैं आपको यहां यह बताने के लिये आया हूं कि हमारे पसंदीदा क्रिकेटर फिर से खेलने के लिये मैदान पर उतर रहे हैं. प्रत्येक प्रशंसक एक बात तो जरूर कहेगा, हम छक्के लगते हुए देखना चाहते हैं.

टिकटमास्टर पर मिलेंगे एमसीएल टिकट
मास्टर्स चैम्पियंस लीग के टिकटों की ऑनलाइन बिक्री सोमवार से शुरू हुई और सबसे कम दाम का टिकट सात डॉलर (25 दिरहम) का है. टिकटों की दर 25 दिरहम से 500 दिरहम तक है. सबसे महंगा टिकट फाइनल का है जो 1000 दिरहम का है. एमसीएल ने टिकटमास्टर को टिकटों की बिक्री का जिम्मा सौंपा है. एक व्यक्ति को आठ से अधिक टिकेट नहीं मिलेंगे.