April 27, 2024

नेता ने बिना तलाक की दूसरी शादी, पहली पत्नी ने किया विरोध तो सबके सामने जमकर पीटा

तेलंगाना के एक नेता का वीडियो पिछले दिनों सामने आया है जिसमें वह अपनी पहली पत्नी को बुरी तरह पीटते हुए दिख दे रहा है। यह वीडियो तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) के नेता श्रीनिवास रेड्डी का है, जिसमें वह महिला को उसके बालों से पकड़ता, गाली देता और पीटता दिख रहा है। रेड्डी दो बार अपनी पत्नी को इतनी बुरी तरह धक्का देता है कि वह दूर जाकर गिरती है।

बता दें कि रेड्डी जिस घर में अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहता है वहां पर ही उसकी पहली पत्नी पहुंच गई थी। उसके वहां पहुंचने पर हंगामा हुआ और दोनों महिलाओं के बीच कहासुनी भी हुई। जिसके बाद बात हाथापाई तक जा पहुंची।

वीडियो में दिख रहा है कि परिवार वाले मामले को शांत करने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन रेड्डी नहीं मानता और उसे पीटने लगता है। घटना के बाद रेड्डी की पहली पत्नी ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवा दी है। पुलिस ने हत्या की कोशिश के तहत केस दर्ज करके रेड्डी को हिरासत में भी ले लिया है।

क्या है मामला
रेड्डी की पत्नी (संगीता) ने आरोप लगाया है कि चार साल पहले उन्होंने रेड्डी से शादी की थी, फिर जब उनको लड़की पैदा हुई तो परिवार और रेड्डी ने उनको सताना शुरू कर दिया। इसके बाद रेड्डी ने अगस्त में संगीता को तलाक दिए बिना दूसरी शादी कर ली।