March 28, 2024

न्यू जॉन एफ कैंडी स्कूल में क्वीज कॉम्पटीशन का आयोजन

फरीदाबाद : पल्ला स्थित न्यू जॉन एफ कैंडी स्कूल में सामान्य ज्ञान विषय पर क्वीज कॉम्पटीशन का आयोजन अध्यापिका सीमा अरोड़ा की अध्यक्षता में किया गया। क्वीज कॉम्पटीशन में छात्रों के 6 ग्रुप बनाए गए जिसमें फस्र्ट ग्रुप में एलकेजी के नन्हे छात्रों को शामिल किया गया।

वहीं सेंकड ग्रुप में क्लास यूकेजी के छात्र, थर्ड ग्रुप में क्लास फस्र्ट और सेंकड, फोर्थ ग्रुप में क्लास थर्ड और फोर्थ, फिफ्थ ग्रुप में क्लास फिफ्थ और सिक्स्थ, सिक्स्थ ग्रुप में क्लास सेवंथ और एथ के छात्रों को शामिल किया गया। इस मौके पर सभी ग्रुपो को अलग-अलग टॉपिक दिया गया और उन टॉपिको पर चर्चा की गई। क्वीज कॉम्पटीशन में छात्रों ने अपने ज्ञान और वाक्य शैली का इस्तेमाल बखुबी करते हुए अंक प्राप्त किए।

क्वीज कॉम्पटीशन में विनर रहे छात्रो में फस्र्ट गु्रप में कृतिका शर्मा फस्र्ट, विनय सेंकड और तहसीनरजा थर्ड पोजिशन पर रहे। सेंकड ग्रुप में ललित सिंह राणा फस्र्ट, सााहिल सेंकड और सस्वत झा थर्ड पोजिशन पर रहे, थर्ड ग्रुप में देव फस्र्ट, खुशागरा सेंकड और देवेश थर्ड पोजिशन, फोर्थ ग्रुप में मयंक फस्र्ट, कशमा सेंकड और सिद्धात थड पोजिशर्न, फिफ्थ ग्रुप में तबिश फस्र्ट, सौम्या सेंकड और पियुस झा थर्ड पोजिशन, वहीं सिक्स्थ ग्रुप में सचिन फस्र्ट, पलक सेंकड और अंजलि थर्ड पॉजिशन पर रहे।

स्कूल के चेयरमैन विद्याभूषण आर्य ने कॉम्पटीशन में विनर रहे छात्रों को बधाई दी और उन्हें सम्मानित भी किया। उन्होंने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जीवन में हमें कॉम्पटीशन के लिए सदैव तैयार रहना चाहिए कॉम्पटीशन में सफलता हासिल करके ही हम जीवन में कामयाब हो सकते है इसीलिए जीवन में कॉम्पटीशन से कभी घबराना नहीं चाहिए बल्कि अपना अच्छा प्रदर्शन करते हुए उसमें सफलता हासिल करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह के कॉम्पटीशन स्कूल में सदैव आयोजित किए जाते है ताकि छात्रों का कॉन्फिडेंस लेवल इम्प्रूब हो सके। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद था।