April 19, 2024

पंजाबी समाज के विकास के लिए एकत्रित होगे पंजाबी संगठन : वासदेव अरोड़ा

Faridabad : आज पंजाबी समाज की मीटिंग वासदेव अरोड़ा की के कार्यालय सैक्टर 7-10 मार्किट में हुई जिसमें पंजाबी सस्थाओं और व्यापारिक संगठनों के पदअधिकारी उपस्थित थे । जिसमें एक मत से यह प्रस्ताव पारित किया गया कि शहर की सभी पंजाबी संस्थायें मिलकर एक मजबूत पंजाबी संगठन बनाने पर चर्चा हुई और इस तरह की मीटिंग शहर के सभी क्षैत्रों में करने का फैसला लिया गया।

सभी सदस्यों ने एक मत पर फैसला लिया कि शहर के पंजाबी समाज को एकत्रित करने के लिये एक कमेटी गठित की जाये जो कि गैर राजनितिक हो जो पंजाबी समाज की सुरक्षा , कमज़ोर वर्गों के उत्थान और संस्कृति कार्यक्रम किये जायें तथा पंजाबी समाज की नौकरियों में भागीदारी एवं राजनितिक भागीदारी के लिये काम करेगी ।
आज की सभा में यह निर्णय भी लिया गया कि पंजाबी समाज का एक युवा संगठन भी खड़ा किया जाये जोकि शहर के हर क्षैत्र से होना चाहिये जो समाज के दुख सुख में हर समय तैयार रहे । जल्द ही इस संगठन का नाम भी तय किया जायेगा ।

अगली बैठक जवाहर कालोनी में 8 मार्च को सांय 4:0 पर रखी जायेगी । आज की सभा में ललित गौसाई, वासदेव अरोड़ा, त्रिलोक गुलयानी,हरीश चन्द्र आज़ाद ,नीरज भाटिया, अनिल आर्या, तिलकराज शर्मा,हरीश बतरा, जे भल्ला, आर के कुमरा,रवी कुमार,नोनू अरोड़ा,महेश पहूजा,आत्म प्रकाश जुनेजा,यशपाल ने अपने अपने विचार रखे ।