April 20, 2024

फरीदाबाद की बेटी ‘कशिश खान’ बनी बॉलीवुड फिल्म निर्माता

Faridabad/Alive News : शहर की बेटी कशिश खान पहले ही अपने अभिनय और एलबम से युवाओं पर अपनी छाप छोड़ चुकी हैं। लेकिन इस बार वह फिल्म जगत में अपनी किस्मत निर्माता के तौर पर आजमा रहीं है। कशिश खान के प्रोडेक्शन हाऊस में बनने वाली 3 फिल्में जल्द ही फिल्म प्रेमियों को अपना कायल बना देंगी। कशिश ने बताया कि वांटेड और राउडी राठौर जैसी फिल्मों के निर्देशक और फिल्म अभिनेता प्रभु देवा के निर्देशन में उन्होंने अपनी पहली फिल्म का निर्माण शुरू किया है। यह फिल्म हरियाणा से जुड़ी घटनाओं पर आधारित होगी। उन्होंने बताया कि दूसरी फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता और तीसरी फिल्म धुव्र लाठर के निर्देशन में बनाएंगी।

1

यह तीनों फिल्में जल्द ही दर्शको को रोमांचित करेंगी। कशिश खान की मां बशीरी खान ने बताया कि वह मेवात के साधारण से परिवार से तालुक रखतीं है और अब फरीदाबाद में आकर बसी है। उन्होंने बताया कि अन्य परिजनों की तरह ही उन्होंने भी कशिश और बाकी बच्चों को आगे बढऩे का मौका दिया। वो बताती है कि कशिश के अभिनय के शुरूआती दिनों में उन्हे लोगों की नकारात्मक प्रतिक्रिया दिखने को मिलती थी, लेकिन उन्होंने बच्चे के टैलेंट को कभी दबने नही दिया और उनका पूरा साथ दिया। उन्होंने बताया कि कशिश ने वर्ष 2010 में मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया और मुंबई टू गोवा जैसी कॉमेडी फिल्म, बाबर और अंडर-ट्रायल समेत करीब एक दर्जन फिल्मों में अभिनय किया।

मॉडलिंग और अभिनय से सफर तय करते हुए हमने एक फिल्म निर्माण कंपनी शुरू की है। जिसमें तीनो फिल्मो का निर्माण कार्य जारी है। कशिश दर्जनभर फिल्मों के अलावा करीब सौ वीडियो एल्बम में काम कर चुकीं हैं। अब फिल्म जगत में बतौर फिल्म निर्माता अपनी छाप छोडऩा चाहती हैं। जिस पर फरीदाबाद और हरियाणा को गर्व होगा।