April 25, 2024

फरीदाबाद मॉडल स्कूल ने मनाया अपना 23वां शपथ ग्रहण समारोह

Faridabad/Alive News

फरीदाबाद मॉडल स्कूल सैक्टर-31 में 23वें शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा एडवोकेट, एस्र्कोटर्स गु्रप के पूर्व उपाध्यक्ष आर.के. चिलाना, डीएलएफ इंडस्ट्री एसोसिएशन के प्रधान एवं प्रसिद्ध उद्योगपति जे.पी. मल्होत्रा, हरियाणा सरकार की चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के चेयरमैन एच.एस. मलिक, एफएमएस मैनेजिंग कमेटी के मैंबर एस.आर. तेवतिया, एफएमएस मैनेजिंग कमेटी के मैनेजिंग डॉयरेक्टर ए.के. मलिक, एफएमएस सैक्टर-48 की पूर्व प्रधानाचार्या राज मलिक, बीसीआईएल की मैनेजर श्रेया मलिक तथा श्रीमती दीपिका मलिक आदि अतिथिगण विशेष तौर पर उपस्थित थे।

FMS-Photo-2आए हुए अतिथिगणों ने शैक्षणिक सत्र 2016-17 के विद्यालय समुदाय के लिए चुने गए विद्यार्थी सदस्यों को बैचिस भेंट किए। विद्यालय के हैडबॉय प्रवीण चौधरी तथा हैडगर्ल र्कीति चौधरी सहित चयनित सभा के सभी सदस्यों ने अपना कार्य पूरी ईमानदारी, निष्ठा, लगन, मेहनत से करने की शपथ ग्रहण की।

इस अवसर पर इंटर हाउस देशभक्ति नृत्य प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें एफएमएस के विद्यार्थियों ने अद्भुत प्रतिभा का प्रर्दशन किया। आए हुए अतिथियों ने इन विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि आज की युवा पीढ़ी को देश के उज्ज्वल भविष्य को कायम रखने तथा आगे बढ़ाने की बहुत जरूरत है।

विद्यालय की प्रधानाचार्या शशि बाला तथा डॉयरेक्टर उमंग मलिक ने अतिथियों को स्मृति चिहृ भेंट करके उनका हार्दिक अभिनंदन किया। अंत में कार्यक्रम का समापन राष्ट्रीय गान के साथ किया गया।