April 20, 2024

बदनामी से लोकप्रिय होने के बजाय मेहनत से काम करने में विश्वास : नरगिस फाखरी

Alive News/नई दिल्ली 29 मार्च : अभिनेत्री नरगिस फाखरी को प्रसिद्धि पाने के लिए कोई ‘शॉर्टकट’ रास्ता अपनाना पसंद नहीं है। नरगिस का कहना है कि वह अब भी बदनामी से लोकप्रिय होने के बजाय मेहनत और कौशल के साथ काम करने में विश्वास रखती हैं।

अभिनेत्री से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है हिन्दी फिल्म जगत उन कलाकारों को अधिक महत्व दे रहा है, जो हॉलीवुड में काम कर चुके हैं या जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति हासिल की है, इस उन्होंने कहा कि इस बात में सच्चाई नहीं है।

2..

नरगिस ने ई-मेल के जरिए हुई बातचीत में बताया, मैंने तो किसी हॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया है, इसलिए यह बात मुझे सही नहीं लगती। नरगिस ने आगे कहा, लोकप्रियता और प्रसिद्धि से व्यक्ति को फिल्मों में काम करने के अवसर मिलते हैं, लेकिन मेरे अनुसार, बदनामी मोल लकर नाम कमाने से ज्यादा बेहतर है मेहनत और कौशल के साथ काम करना।

बॉलीवुड में ‘रॉकस्टार’ फिल्म से कदम रखने वाली अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘मद्रास कैफे’ जैसी फिल्मों में काम किया और उनके लिए पहली हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाई’ थी। पिछले कुछ वर्षों में इरफान खान, प्रियंका चोपड़ा और अनुपम खेर जैसे कलाकारों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम कमाया है। नरगिस को रितेश देशमुख के साथ आगामी फिल्म ‘बैंजो’ और ‘हाउसफुल3’ में देखा जाएगा।