March 28, 2024

बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को किया गोलियों से छलनी, CCTV में कैद हुई वारदात

गुड़गांव : गुड़गांव के सेक्टर-5 में चार बदमाशों ने गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें चारों बदमाश गोली मारते हुए नजर आ रहे हैं। मृतक की पहचान 32 वर्षीय राजू के रूप में हुई है, जो पेशे से प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था।

दीपावली से एक दिन पहले मंगलवार रात को वह पेट्रोल पंप के मालिक को गिफ्ट देने पहुंचा था, जहां उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक राजू अपने साथियों के साथ गत मंगलवार की रात करीब 10.35 बजे पेट्रोल पंप के मालिक को ब्लैक स्कोर्पियो से गिफ्ट देने पहुंचा, उसी वक्त दो बाइक पर सवार चार लोग पेट्रोल पंप पर पहुंचे और एक शख्स हेलमेट लगाया हुआ है जबकि बाकी सबके चेहरे साफ नजर आ रहे हैं।

जैसे ही राजू स्कोर्पियो से उतरा आरोपियों ने उस पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। राजू ने भागने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने उसे गोलियों से छलनी कर दिया और 6 गोलियां मारी। राजू की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।