April 25, 2024

‘बालिका वधू’ की इस एक्ट्रेस ने बताया अपनी शादी का सच

मुंबई : सीरियल ‘बालिका वधू’, ‘स्वरागिनी’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ फेम रूप दुर्गापाल ने हाल ही में अपनी लाइफ का सबसे बड़ा खुलासा किया है। जी हां, रूप ने एक स्पोर्ट्स चैनल के क्रिएटिव डायरेक्टर दीपक नेलवाल से शादी कर ली है। हालांकि अपनी शादी को लेकर रूप का कहना है कि मेरी शादी सीक्रेट नहीं है। ये मेरा और मेरे हसबैंड का म्युचुअल डिसीजन था।

दोस्तों से शेयर की शादी की बात…

8

रूप के मुताबिक उनके दोस्त हमेशा यह बात जानना चाहते थे कि क्या वो डेटिंग कर रही हैं। वो हर वेलेंटाइन पर मुझसे पूछते थे कि क्या कोई ऐसा है, जो मेरी लाइफ में हो। मुझे इंडस्ट्री में चार साल हो गए थे लेकिन मेरे फ्रेंड मुझ पर भरोसा नहीं कर पा रहे थे कि मैं किसी को डेट नहीं कर रही हूं। लेकिन सच्चाई ये है कि मैं किसी को डेट नहीं कर रही, क्योंकि मैं शादीशुदा हूं। मैंने खुद आगे आकर दोस्तों को बताया कि मेरी शादी हो चुकी है। इसलिए मैं किसी को डेट नहीं कर सकती।

5

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अलग-अलग…
रूप अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग रखती हैं। उनके मुताबिक मैं हमेशा अपने काम को निजी जीवन से अलग रखती हूं। शायद यही वजह है कि मैं बेहद सहज महसूस करती हूं। हालांकि मेरे जीवन में भी रोमांस है, क्योंकि मैंने अपनी खुशी से शादी की है और लोगों को इसके बारे में पता है। मैं अपना निजी जीवन सबको छत से चिल्लाकर नहीं बताना चाहती।

6

डीडीएलजे में सिमरन का रोल करना चाहती हैं रूप
रूप दुर्गापाल ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जैसी फिल्मों में काजोल का रोल करना चाहती हैं। इसके अलावा हॉलीवुड फिल्मों में डेबोरा केर की ‘अन अफेयर टू रिमेम्बर’ जैसे किरदार भी उनकी पसंद हैं।