April 26, 2024

बाल्मिकी के बताए राह पर चलकर सदैव सफलता की बुलंदियों को छू सकते है : मूलचंद शर्मा

Faridabad/Alive News : महार्षि बाल्मिकी के बताये हुए राह पर चलकर सदैव सफलता की बुलंदियों को छू सकते है यह उदगार बल्लभगढ विधायक प. मूलचंद शर्मा ने हरियाणा वाल्मिकी महासभा द्वारा महार्षि बाल्मीकि के प्रकट दिवस पर बल्लभगढ में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा।प. मूलचंद शर्मा ने कहा कि भारत ऋषि मुनियों की पवित्र धरती है और इस धरती पर सदैव ऋषि मुनियो ने वास करके इस भारत देश की धरती को पवित्र किया है इसीलिए हमें भी इस धरती को झूठ, फरेब, भ्रष्टाचार से दूर रखना है ताकि हम भी उन ऋषि मुनियों की धरती को कायम रख सके।

इस मौके पर राव राम कुमार व लक्ष्मण तंवर ने संयुक्त रूप से कहा कि महार्षि बाल्मिकी के बताये हुए रास्तों पर चलना चाहिए ताकि हम अपना जीवन सफल बना सके। उन्होंने कहा कि हम सभी को सच्चाई व इ्रमानदारी से चलना चाहिए और हर कार्य में इन दोनो को साथ लेकर चलोगे तो आपको कभी भी असफलता छू नहीं पायेगी।

इस अवसर पर कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में निवर्तमान पार्षद राव राम कुमार, भाजपा एससी मोर्चा के जिलाध्यक्ष लक्ष्मण तंवर एडवोकेट, लीलू राम भगवाना, जिला अध्यक्ष हरियाणा बाल्मिकी महासभा द्वारा अध्यक्षता की गयी। इस मौके पर ओमवीर तंवर, डी के मेंंढवाल, नानक चंद चंडालिया, संजय बाल्मिकी, राम चन्द, नरेश, विक्की, सोनू, ज्योति, आकाश, आजाद, सुमित, सिद्धार्थ, ब्रिजम सिंह व वेद पाल आदि कार्यकर्ता कार्यक्रम में उपस्थित रहे। इस अवसर पर सामाजिक समरसता के रूप में बाल्मिकी दिवस को मनाया गया एवं बेटी बचाओ बेटी पढाओ का संदेश देने के साथ साथ स्वच्छ भारत का संदेश भी कार्यक्रम में दिया गया।