April 19, 2024

बिपाशा ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को देख कर दी ये भूल, देखते रह गए लोग

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी को एक साल होने को आए हैं। दोनों अपनी मैरिड लाइफ काफी एंज्वॉय कर रहे हैं। पिछले दिनों बिपाशा के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी सामने आई थीं। जिसे बिपाशा ने अफवाह बताया। हाल ही में एक इवेंट के दौरान बिपाशा और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड का आमना-सामना हो गया।

इस एक्स ब्वॉयफ्रेंड के सामने आने से ‌बिपाशा काफी असहज हो गईं और कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख सब हैरान हो गए। आप सोच रहे होंगे कि ये बिपाशा का कौन सा ब्वॉयफ्रेंड है। आपने फिल्म ‘दम मारो दम’ तो देखी ही होगी। एक समय पर ‌इस फिल्म के हीरो राणा डग्गुबती और बिपाशा के अफेयर की खबरें थीं।

इवेंट में जब दोनों एक-दूसरे के सामने आएं तो लोगों की नजरें इन दोनों पर रुक गईं। दोनों ने एक-दूसरे को धीरे से हेलो बोला और चलते बने। इसके बाद दोनों एक-दसूरे को इग्नोर करते हुए दिखे। लोग देख पा रहे थे कि एक-दूसरे की मौजूदगी से बिपाशा और राणा दोनों ही असहज हैं।

बता दें कि एक बार राणा डग्गुबती ने कहा था कि बिपाशा उनकी करीबी दोस्त हैं। बिपाशा अपनी मैरिड लाइफ के साथ सलमान खान के वर्ल्ड टूर को एंज्वॉय कर रही हैं। वहीं राणा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म बाहुबली 2 के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। राणा फिलहाल सिंगल हैं।

राणा हाल ही में ‘द गाजी अटैक’ में नजर आए थे। बाहुबली में राणा डग्गुबती भल्लाल देव के किरदार में हैं। राणा के साथ प्रभास अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म की एक झलक देखने के बाद से अब फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।